अजमेर: चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1270576

अजमेर: चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के अजमेर के पालरा इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित हार्डवेयर की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया और दुकान से हजारों का माल पार कर बदमाश फरार हो गए. 

चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

Ajmer: राजस्थान के अजमेर के पालरा इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित हार्डवेयर की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने सेंधमारी करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया और दुकान से हजारों का माल पार कर बदमाश फरार हो गए. चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें चोर चोरी की वारदात करते नजर आ रहे हैं. इस संबंध में आदर्श नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढे़ं- नगर निगम ने 12 क्विंटल प्लास्टिक कैरी बैग किए जब्त, यहां दिया बड़ी कार्रवाई को अंजाम

दुकान के मालिक को रोहन इसरानी ने बताया कि पालरा इंडस्ट्रियल एरिया में उनकी हार्डवेयर की दुकान है और वह अपनी दुकान बंद कर अपने घर गए थे और सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तो पास में बने गोदाम का ताला टूटा हुआ मिला. उन्होंने जब शटर ऊपर कर दुकान देखी तो वहां चोरी की वारदात हो चुकी थी. 

बदमाश देर रात ढाई से साढ़े 3 बजे के बीच बेसमेंट की जाली को काटकर अंदर पहुंचे और उन्होंने सेंधमारी करते हुए दुकान में रखे महंगे और कीमती सामान को पार कर लिया और मौके से फरार हो गए. इस संबंध में पीड़ित ने चोरी का आकलन कर आदर्श नगर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर नजर आ रहा है, जो महंगे और कीमती सामान पर हाथ साफ करता दिखाई दे रहा है. चोर ने अपने मुंह पर नकाब बांधा हुआ है, जिससे उसकी फिलहाल पहचान नही हुई है. वहीं इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी जब्त करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है पर इस मामले में कितने व्यक्ति शामिल है, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है.

Reporter: Ashok Bhati

Trending news