Rajasthan Crime: बकरियां चराने गई लापता किशोरी का दूसरे दिन खेत में मिला शव, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2448213

Rajasthan Crime: बकरियां चराने गई लापता किशोरी का दूसरे दिन खेत में मिला शव, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आसपुर के निठाउवा थाना क्षेत्र में बुधवार को बकरियां चराने गई लड़की घर वापस नहीं लौटी. वहीं, आज उसका शव खेत में पड़ा हुआ मिला है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Symbolic Image

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के आसपुर के निठाउवा थाना क्षेत्र के म्याला स्कूल फला में एक लड़की का शव खेत में उल्टे मुंह पड़ा हुआ मिला. लड़की एक दिन पहले बकरियां चराने निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं पहुंची. पिता ने बेटी की मौत पर उसके साथ गलत काम या हत्या कर शव फेंकने का शक जताया है. फिलहाल, पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

बुधवार को बकरियां चराने गई थी बबीता
निठाउवा थाना पुलिस के अनुसार, भेरिया पुत्र वालिया बरोड़ मीणा निवासी म्याला स्कूल फला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की वह गुजरात में मजदूरी करता है. उसके तीन बेटियां उर्मिला, दारिया उर्फ बबीता और भुला के अलावा छोटा बेटा रामचंद्र है. चारों बच्चे पत्नी लाडू के साथ घर पर रहते है. पत्नी ने उसे फोन कर बताया कि बेटी दारिया उर्फ बबीता बुधवार को बकरियां चराने गई थी, लेकिन वापस घर नहीं आई. उसकी कई जगह खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं लगा. 

गिरवे रखे खेत में मिला बबिता का शव
इसके बाद आज गुरुवार को पत्नी ने फिर से फोन कर बताया कि बेटी दारिया उर्फ बबिता का शव गिरवे रखे खेत बिजलानी मगरा के पास खाखरे के पेड़ के नीचे उल्टे मुंह पड़ा हुआ है. इससे उसकी मौत हो गई है. घटना की सूचना पुलिस भी पहुंच गई और शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वहीं, गुजरात में रोजगार करने वाला पिता भी डूंगरपुर मोर्चरी पहुंचा. पिता ने बेटी की मौत पर उसके साथ गलत होने और हत्या का शक जताया. वहीं, पुलिस ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- घर में अकेली देख नाबालिग से की हैवानियत, चीखती रही मासूम, लेकिन दरिंदा... 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news