पूर्व विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375869

पूर्व विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

Ajmer: ब्यावर पूर्व विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया. जहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

पूर्व विधायक के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी मंडल ब्यावर की ओर से शनिवार को भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा का जन्मदिन शनिवार को विभिन्न सेवा कार्यो के साथ मनाया. इस मौके पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता देवीशंकर भूतड़ा के साथ सबसे पहले मसूदा रोड स्थित गौशाला पहुंचे. जहां पर गौ-माता की सेवा करते हुए लंपी रोग से ग्रस्ति गौ-माता के लिए दवाईयां भेंट की.

इस मौके पर कार्यकर्ताओं की ओर से शहर के सेंदड़ा रोड स्थित अशोक पैलेस में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओंने अपने नेता के जन्मदिन के मौके पर पीडित मानव की सेवार्थ रक्तदान किया. इस दौरान देवीशंकर भूतड़ा ने सभी रक्तदाताओं की हौसला अफजाई करते हुए उन्हें प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्ममानित किया.

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

इसके पश्चात देश की सेवा में शहीद हुए वीरों की वीरांगनाओं का भी सम्ममान किया. जन्मदिन के मौके पर दिनभर भूतडा को जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. इस दौरान उपस्थित सभी ने भूतडा को माला पहनाकर जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन क कामना की.

सेवा कार्यो तथा रक्तदान शिविर के दौरान मंडल अध्यक्ष रामावतरा लाटा, नरेश मित्तल, चेतन गोयर, संतोष जाग्रत, प्रमोद शर्मा, रवि चौहान, जितेन्द्र कावडिया, विक्रांतसिंह रावत, राकेश नरूका, मुकेश घावरी, मुकेश जोधावत, दिलीप जाजू, शिवप्रकाश सामारिया, यज्ञेश शर्मा, विष्णुप्रकाश हेडा, सज्जनसिंह चौहान, देवकीनंदन शर्मा, शिवचंद लड्ढा, पिंकी कुमावत, दिनेश भाटी सहित बडी संखया में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़े...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

 

Trending news