नई सरकार के गठन के बाद अब भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू, अलवर में चला पीला पंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013360

नई सरकार के गठन के बाद अब भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू, अलवर में चला पीला पंजा

Alwar News: राजस्थान में नई सरकार के गठन के बाद अब भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो चुकी है. भू-माफियाओं ने चुनावों के दौरान अवैध रूप से प्लाटिंग शुरू कर दी थी. अब नई सरकार के गठन के बाद भू-माफियाओं के खिलाफ नगर विकास न्यास ने पीला पंजा चलाना शुरु कर दिया है. 

नई सरकार के गठन के बाद अब भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू, अलवर में चला पीला पंजा

Alwar News: नई सरकार के गठन के बाद अब भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो चुकी है. भू-माफियाओं ने चुनावों के दौरान अवैध रूप से प्लाटिंग शुरू कर दी थी. अब नई सरकार के गठन के बाद भू-माफियाओं के खिलाफ नगर विकास न्यास ने पीला पंजा चलाना शुरु कर दिया है. शुक्रवार को जयपुर रोड पर भाखेड़ा के पास करीब 6 बीघा जमीन पर अवैध रूप से हो रही प्लाटिंग को रोका गया और उस जगह को सीज किया गया. 

नगर विकास न्यास के एईएन दिनेश कुमार ने बताया कि यहां जो जमीन मनीष तोलानी द्वारा अवैध रूप से प्लाटिंग की जा रही थी. सूचना के बाद जेसीबी की सहायता से उसे हटाया गया. ग्रेवल रूप से बनाई गई सड़कों को तोड़ा गया और वहां पर दीवारों पर लिखवा दिया गया है कि इस जमीन को सीज किया जाता है. उन्होंने बताया कि पूर्व में भी इसके द्वारा अवैध रूप से प्लाटिंग की गई थी, जिसको भी तोड़ा गया. 

यह भी पढ़ें- CM भजनलाल शर्मा के पिता का SMS अस्पताल में इलाज जारी, आज मिल सकती है छुट्टी

 

फिर दोबारा से इन्होंने अभी दोबारा से प्लाटिंग की है. इनके खिलाफ नियमों के अनुसार कार्रवाई की. इनको कई बार नोटिस भी दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि अगर अलवर शहर में कोई भी इसी तरीके से अवैध रूप से प्लाटिंग करता पाया गया तो उसके खिलाफ कानून कारवाई की जाएगी. जयपुर रोड स्थित भाखेड़ा में हो रही अवैध प्लाटिंग पर नगर विकास न्यास की कार्रवाई के बाद भू-माफियाओं में हड़कंप मच गया. अवैध प्लाटिंग पर बने रास्तों पर जेसीबी का पीला पंजा चलाकर जमीन को समतल किया गया. 

ये लोग रहे मौजूद
मौके पर नगर विकास न्यास के एईएन दिनेश कुमार ,जेईइन प्रवीण मीणा ,पटवारी अमित नरूका सहित पुलिस जाब्ता मौके पर मौजूद रहा.

Trending news