Alwar: अलवर में कलेक्टर के निर्देश पर जनसुनवाई, पानी की समस्या लेकर पहुंची महिलाएं
Advertisement

Alwar: अलवर में कलेक्टर के निर्देश पर जनसुनवाई, पानी की समस्या लेकर पहुंची महिलाएं

अलवर जिला कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी के दिशा निर्देश पर मनु मार्ग स्थित जलदाय विभाग कार्यालय में रोजाना एक घंटे जनसुनवाई अखेपुरा मोहल्ला वार्ड 26 की रहने वाली महिलाएं पानी की समस्या लेकर कार्यालय पहुंची और जनसुनवाई के दौरान पानी की समस्या से अवगत कराया.

जनसुनवाई में पहुंची महिलाएं

Alwar: अलवर जिला कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी के दिशा निर्देश पर मनु मार्ग स्थित जलदाय विभाग कार्यालय में रोजाना एक घंटे जनसुनवाई की जा रही है. जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा जनसुनवाई के दौरान अखेपुरा मोहल्ला वार्ड 26 की रहने वाली महिलाएं पानी की समस्या लेकर कार्यालय पहुंची और जनसुनवाई के दौरान पानी की समस्या से अवगत कराया. वहीं अखेपुरा मोहल्ले की रहने वाली लता वर्मा ने बताया कि वार्ड नंबर 26 अखेपुरा मोहल्ले में पानी की बहुत ही ज्यादा समस्या है. जलदाय विभाग में आने वाले लोगों को अधिकारी सिर्फ आश्वासन देते हैं कि पानी की समस्या दुरुस्त कर दी जाएगी, लेकिन पानी की समस्या पर अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है.

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

उन्होंने कहा कि पहले भी काफी बार स्थानीय महिलाएं जलदाय विभाग के अधिकारियों के पास में आकर बोरिंग की मांग कर चुकी है, लेकिन अभी तक क्षेत्र में बोरिंग नहीं लग पाई है. उन्होंने कहा कि 1 महीने से क्षेत्र में पानी की समस्या बहुत ज्यादा विकराल है अधिकारी सिर्फ आश्वासन देकर मौके से महिलाओं को टरका देते हैं. लता वर्मा ने बताया कि स्थानीय पार्षद ने कहा है कि जलदाय विभाग के अधिकारियों को स्थानीय लोग बोरिंग के लिए मना करके आए हैं, इसलिए बोरिंग क्षेत्र में नहीं लग पा रही है, ऐसे में महिलाओं ने कहा कि सर्दी का मौसम आने वाला है और अब भी पानी की किल्लत से परेशान होना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

Trending news