अलवर में 11 हजार केवी के बिजली के तार के चपेट में आयी ट्रैक्टर ट्रॉली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382611

अलवर में 11 हजार केवी के बिजली के तार के चपेट में आयी ट्रैक्टर ट्रॉली

अलवर के बहरोड़ के कल्याणपुरा गांव में बिजली विभाग की लापरवाही के चलते 11000 केवी के बिजली के तार के संपर्क में आने से कड़बी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में आग लग गयी.

 

अलवर में 11 हजार केवी के बिजली के तार के चपेट में आयी ट्रैक्टर ट्रॉली

Alwar News : राजस्थान के अलवर के बहरोड़ के कल्याणपुरा गांव में खेतों से कड़बी लेकर आ रहा ट्रैक्टर ट्रॉली बिजली के तारों में फंस गया. जिससे विद्युत का वायर ट्रैक्टर ट्रॉली में अटक कर पीछे खींचा चला आया और पास में लगे ट्रांसफार्मर भी उसके साथ खींचते चले आए.

विद्युत लाइन चालू होने कारण अचानक से ट्रांसफार्मर की तीनों टंकियों में आग लग गई. आग लगते ही पास में लगी कड़वी भी इसकी चपेट में आ गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. ग्रामीणों ने आग की सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को दी समय रहते विद्युत सप्लाई काट देने के बाद बड़ा हादसा टल गया.

लेकिन आग से किसान की पूरी कड़बी जलकर राख हो गयी. वही ग्रामीण राकेश कुमार ने बताया कि विद्युत लाइन के तार ढीले होने की शिकायत हमें कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को दी है लेकिन साथ ही शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ और जिसका हर्जाना किसान को भुगतना पड़ा और पूरे गांव में बिजली गुल हो गयी.

Dussehra 2022: रावण को विदाई से पहले, कयामत कयामत गाने पर पर बॉर बालाओं ने परोसी अश्लीलता, लोगों ने की आंखे बंद

Khandela : रेस्टोरेंट में चोरी के बाद, कोल्ड ड्रिक, मिठाई और चॉकलेट खाते सीसीटीवी में कैद हुए चोर

 

Trending news