Alwar News: खैरथल में लगातार पुलिस की दबिश, गोकशी में शामिल चार और आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122111

Alwar News: खैरथल में लगातार पुलिस की दबिश, गोकशी में शामिल चार और आरोपी गिरफ्तार

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना अंतर्गत बीफ मंडी को लेकर पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गोकशी में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पूर्व में पांच लोग पहले हो गिरफ्तार चुके हैं. 

Alwar News: खैरथल में लगातार पुलिस की दबिश, गोकशी में शामिल चार और आरोपी गिरफ्तार

Khairthal, Alwar News: किशनगढ़बास थाना अंतर्गत बीफ मंडी को लेकर पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गोकशी में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पूर्व में पांच लोग पहले हो गिरफ्तार चुके हैं. 

जानकारी के अनुसार, गोकशी में लिप्त साहुन पूर्व फरार चल रहा था. साहुन पर ततारपुर थाने में दो हजार का ईनाम घोषित था. अभी भी पुलिस अन्य गोकशी मंडी में लिप्त आरोपियों की तलाश कर रही है. इस बात की जानकारी भिवाड़ी एसपी अनिल बेनीवाल ने दी.

यह भी पढ़ें- Alwar News: गोकशी मामले में बड़ा खुलासा,जंगल में पहुंचे वन मंत्री, पुलिस के सर्च ऑपरेशन की खुली पोल

 

जानकारी के लिए बता दें कि खैरथल जिले के किशनगढ़ बास में बीफ की मंडी लगने के मामले में आरोपियों को खिलाफ प्रशासन का तीसरे दिन भी अतिक्रमण हटाने के लिए सरकारी जमीन पर की जा रही खेती को ट्रैक्टर द्वारा जुताई कर नष्ट किया जा रहा है. प्रशासन के द्वारा दो दर्जन के करीब ट्रैक्टरों को मौके पर बुलाकर सरकारी जमीन पर खड़ी फसल पर हल चला कर उनको नष्ट किया जा रहा है. इस दौरान पुलिस बल भी तैनात रहा. 

प्रशासन के द्वारा दो दिन पहले पीला पंजा चला कर आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चला कर उनको ध्वस्त किया गया था. साथ ही प्रशासन के द्वारा इस मामले में कार्रवाई करते हुए 5 को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. तीसरे दिन भी सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर अवैध रूप से फसल बन के मामले में हाल चाल कर फसलों को नष्ट किया जा रहा है.

पढ़ें अलवर के खौरथल की यह भी खबर
मनरेगा कर्मियों से बदसलूकी, ट्रक में भरकर खेती करवाने का लगाया बाबू पर आरोप

किशनगढ़ बास नगर पालिका में कार्यरत बाबू सुरेश कुमार पर मनरेगा में काम करने वाली महिलाओं ने बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. जिसको लेकर मनरेगा में काम करने वाली सभी महिलाओं ने जिला कलेक्टर अर्तिका शुक्ला से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया और बदसलूकी करने वाले बाबू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

महिलाओं का आरोप है कि बाबू सुरेश कुमार ने महिलाओं से घर से दराती लाने की बात कही, जब वो दराती लेकर काम करने गई तो उन्हें एक ट्रक में बैठा दिया और कोल गांव में लावणी का काम बताया. 

Trending news