गड्ढा खोदकर मिट्टी में दफन करवाई गई 1500 KG मिठाई, वजह जानकर कहेंगे- शाबास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2472846

गड्ढा खोदकर मिट्टी में दफन करवाई गई 1500 KG मिठाई, वजह जानकर कहेंगे- शाबास

राजस्थान में अलवर के खैरथल जिले में लोगों की सेहत से खिलवाड़ करने वाले मिलावटखोरों के खिलाफ सोमवार को खैरथल में आयुक्त खाद्य सुरक्षा, औषधि नियंत्रण जयपुर और खैरथल जिला कलेक्टर ने निर्देशन में विशेष अभियान चलाया गया. इसमें मिलावटखोरों से भारी मात्रा में दूषित मिठाई जब्त की और दूषित मिठाई को गहरा गड्ढा खोदकर नष्ट करवाया. 

alwar news - zee rajasthan

Khairthal, Alwar News: लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वाले मिलावटखोरों के खिलाफ सोमवार को खैरथल में आयुक्त खाद्य सुरक्षा, औषधि नियंत्रण जयपुर और खैरथल जिला कलेक्टर ने निर्देशन में विशेष अभियान चलाया गया. इसमें मिलावटखोरों से भारी मात्रा में दूषित मिठाई जब्त की और दूषित मिठाई को गहरा गड्ढा खोदकर नष्ट करवाया. 

टीम ने खैरथल में स्थित ईश्वरदास लक्ष्मण दास मिठाई की दुकान से कलाकंद और घी के सैंपल लिए. साथ ही अमन मिल्क की दुकान से टीम को 500 किलो मिठाई मिली, जिसमें बदबू आ रही थी और काफी दूषित पाई गई. दुकान के अंदर ही प्लास्टिक के ड्रमों में टीम को 1000 किलो डोडा बर्फी भी मिली, जिसे टीम ने जब्त कर नष्ट करवाया, लेकिन इतनी तादाद में दूषित मिठाई बरामद होने से कस्बे में चर्चा बनी रही. 

टीम के मुताबिक त्योहारी सीजन में मिलावटखोर सक्रिय हो जाते हैं, जिन्हें लोगों के स्वास्थ्य की कोई परवाह नहीं होती, जिसको लेकर विभाग ने छापा मारा है. दूषित मिठाई पाई गई है.

पढ़ें अलवर की एक और खबर

Rajasthan News: हनुमान सर्किल ट्रांसपोर्ट ऑफिस में मारपीट, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Rajasthan News: हाल ही में, शहर के हनुमान सर्किल स्थित ट्रांसपोर्ट ऑफिस में एक युवक के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया था, और अब अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित अनुराग पाठक के साथ इस घटना को ट्रांसपोर्ट ऑफिस में अंजाम दिया गया था.

अलवर शहर में एक युवक ने कुछ लोगो के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया था .जिसको लेकर अरावली विहार पुलिस थाने ने कल 4 लोगो को गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अरावली विहार थाने में मामला दर्ज कराया गया था .जिस दौरान मारपीट की एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसको लेके पीड़ित ने तीन -चार युवकों के खिलाफ मारपीट ,जबरन कलमा पढ़ाने को लेकर व 20 हजार रुपये देने का दवाब बनाने का मुकदमा दर्ज किया गया . अरावली विहार पुलिस ने एक युवक को शनिवार देर शाम शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया था. जिससे पूछताछ के बाद पता किया गया कि आखिर युवक के साथ किस किसने ओर कहा मारपीट की है.

पुलिस ने एक टीम घटित कर आगामी कार्यवाही में जुट गई. थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी ने बताया की वीडियो हनुमान सर्किल के पास ट्रांसपोर्ट कम्पनी के ऑफिस का बताया गया है. जब वहा स्थित दुकान के मालिक से पूछताछ में पता लगा कि जिस युवक से मारपीट की वीडियो है. उसमें मूंगस्का जनता कॉलोनी निवासी अनुराग पाठक पुत्र जितेंद्र कुमार पाठक से मारपीट की जा रही. ओर जो इस वीडियो में युवक के साथ मारपीट कर रहे है. वह आशिफ ओर सोहिल खान है. जिसके बाद पुलिस के दुवारा कार्यवाही करते हुए 4 लोगो को गिरफ्तार किया. जिनके नाम क्रमसः दुकान मालिक मुबीन, मारपीट करने वाले युवक आशिफ़ ,सोहिल खान और जिसने वीडियो बनाया और वायरल किया राजा नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया. अभी पुलिस आगामी जांच पड़ताल में जुटी है.

Trending news