अलवर के नए एसपी ने बानसूर में कानून व्यवस्था ठीक करने और गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1598892

अलवर के नए एसपी ने बानसूर में कानून व्यवस्था ठीक करने और गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश

Alwar News: अलवर जिले के नए पुलिस जिला अधीक्षक आनन्द कुमार शर्मा आज बानसूर पहुंचे. जिला एसपी ने बानसूर में डीएसपी कार्यालय और बानसूर थाने का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए

 

अलवर के नए एसपी ने बानसूर में कानून व्यवस्था ठीक करने और गश्त बढ़ाने के दिए निर्देश

Alwar News, Bansoor: अलवर जिले के नए पुलिस जिला अधीक्षक आनन्द कुमार शर्मा आज बानसूर पहुंचे. जिला एसपी ने बानसूर में डीएसपी कार्यालय और बानसूर थाने का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

जिला पुलिस अधीक्षक ने बानसूर डीएसपी कार्यालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली. वहीं इसके बाद एसपी बानसूर थाने पर निरीक्षण के लिए पहुंचे. वहां पुलिस के जवानों ने नए जिला पुलिस अधीक्षक को गॉड ऑफ ऑनर दिया. जिला एसपी ने थाने के माल खाने, नए आयो कार्यालय, मेस सहित थाना परिसर का निरीक्षण किया. एसपी ने बानसूर डीएसपी और थाना प्रभारी को क्षेत्र में कानून व्यवस्था को मजबूत करने और रात्रि गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए.

वहीं बानसूर के गांव बासना में पुलिस में मामला दर्ज करवाने को लेकर पिता पुत्र के साथ हुईं मारपीट को लेकर जिला एसपी ने कहा की मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं मामले की जांच बानसूर डीएसपी कर रहें हैं. वहीं आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

वहीं जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज कस्बे का निरीक्षण और बानसूर थाना परिसर का निरीक्षण किया है. थाने के स्टाफ से व्यवस्थाओ को लेकर बातचीत की गई है. उन्होनें बताया कि बानसूर के बास दयाल में नव गठित थाने का निरीक्षण कर व्यवस्थाओ की जानकारी ली. जल्द ही नए थाने का नोटिफिकेशन जारी होने वाला है. और बानसूर में एक और नया थाना खुलने से आमजन को राहत मिलेगी. उन्होंने बताया कि एक नया अभियान शुरू किया गया मेरा बीट, मेरी जिम्मेदारी जिसमें सभी कॉन्स्टेबल अपनी बीट पर जाकर वहा के लोगों से बातचीत करे.

इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ने बानसूर के बास दयाल में नवगठित थाने की बिल्डिंग और जमीन का निरीक्षण किया. इस दौरान बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़, थाना प्रभारी हेमराज सराधना मौजूद रहे.
 

ये भी पढ़ें.. 

IPL Story: आईपीएल के पहले सीजन में शेन वॉर्न ने ऐसे अंडरडॉग टीम राजस्थान को बनाया था चैम्पियन

 

Trending news