80 लाख छात्रों का भविष्य खराब करने वाली सरकार में महिलाएं असुरक्षित- घनश्याम तिवाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506569

80 लाख छात्रों का भविष्य खराब करने वाली सरकार में महिलाएं असुरक्षित- घनश्याम तिवाड़ी

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर के रामलीला मैदान में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा सभा आयोजित की गई, जिसमें सभा के मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी और सांसद दीया कुमारी रही है.

80 लाख छात्रों का भविष्य खराब करने वाली सरकार में महिलाएं असुरक्षित- घनश्याम तिवाड़ी

Bansur, Alwar News: राजस्थान के अलवर के बानसूर के रामलीला मैदान में आज भाजपा की जन आक्रोश यात्रा सभा का आयोजन किया गया. सभा के मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी और सांसद दीया कुमारी रही. इस दौरान भाजपा के नेताओं ने राजस्थान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और सरकार के 4 साल के कार्यकाल को विफल बताया है.

भाजपा की जन आक्रोश महासभा रैली का समापन गुरुवार को कस्बे के रामलीला मैदान पर हुआ. महासभा रैली के मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाडी ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार का बोल-बाला है. प्रदेश के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार और पेपर लीक के आरोप लग रहे हैं. राजस्थान में पेपर लीक वाली सरकार हैं. पेपर लीक से प्रदेश के 80 लाख विद्यार्थियों का भविष्य खराब करने वाली प्रदेश सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. सरकार में गैंगस्टर और गुंडागर्दी को मंत्रियों का संरक्षण प्राप्त है. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार को उखाड़ फेंकने की आंधी चल रही है. सरकारी स्कूल और अस्पताल तो खुले, लेकिन उनमें पद रिक्त चल रहे हैं. महासभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की महामंत्री और सांसद दीया कुमारी ने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान में झूठा वादा कर सत्ता पर काबिज हुए हैं. 4 साल बीत जाने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. 

वहीं पूरे देश में प्रदेश में सबसे महंगी बिजली राजस्थान सरकार किसानों और आमजन को दे रही है. वहीं उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता बिल्कुल परेशान है और राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो रही है. महिलाएं दिन में बाहर नहीं निकल सकती है. राजस्थान में भ्रष्टाचार और बलात्कार की घटनाएं आमबात हो गई है. राजस्थान सरकार में भ्रष्टाचार पेपर लीक बेरोजगारी और क्राइम नंबर वन है. 

राहुल गांधी ने सत्ता में आने से पहले कहा था कि बेरोजगारों को भत्ता दिया जाएगा, किसानों के कर्ज माफ होंगे, बिजली की दरें नहीं बढ़ाई जाएंगी, लेकिन राजस्थान में सत्ता में काबिज होने के बाद किसानों और बेरोजगारों के साथ धोखा किया है. वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुर्सी को पकड़ कर बैठे हुए हैं, मेरी कुर्सी गिरनी नहीं चाहिए, जिस तरह मुख्यमंत्री बेचैन उसे लगता है कि नवंबर 2023 तो दूर की बात है उससे पहले ही चुनाव हो सकता है. 

यह भी पढ़ें - 'सॉरी पापा, मेरे लिए सब खत्म', लिख कर राजस्थान में पेपर लीक के बाद युवक ने खाया जहर

इनके मंत्री खुद कह रहे हैं कि इस बार तो हम फॉर्च्यूनर मैंने मर जाएंगे, लेकिन मुझे लगता है कि इस बार फॉर्च्यूनर की नौबत नहीं आएगी, अबकी बार सरकार को साइकिल की तैयारी कर लेनी चाहिए. सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि केंद्र की मोदी की सरकार में भारत का पूरे विश्व में मान-सम्मान हुआ है. पिछले 4 सालों में बानसूर क्षेत्र में गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार चरम पर है. आमजन पीड़ित है, किसानों की जबरदस्ती वीसीआर भरी जा रही है. 

इसके साथ ही उन्होंने भूपसेड़ा के सुनीता देवी हत्याकांड की भी चर्चा की और महिलाओं को बानसूर क्षेत्र में असुरक्षित बताया.
कार्यक्रम को प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव अलवर यूआईटी के पूर्व चेयरमैन देवी सिंह शेखावत जयपुर देहात के संगठन मंत्री मनीष पारेख ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही और कार्यक्रम से पूर्व अतिथियों को साफा बांधकर और तलवार भेंट कर स्वागत किया गया है.

खबरें और भी हैं...

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया

Trending news