अलवर: ड्राइवर को नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकरा गई कार, 3 लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434686

अलवर: ड्राइवर को नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकरा गई कार, 3 लोग गंभीर घायल

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के सीकरी थाना क्षेत्र में नींद की झपकी आने से एक कार डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कार में सवार 3 लोग गंभीर घायल हो गए.

अलवर: ड्राइवर को नींद की झपकी आने से डिवाइडर से टकरा गई कार, 3 लोग गंभीर घायल

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के सीकरी थाना क्षेत्र गोपालगढ़ रोड पानी की टंकी के पास एक कार डिवाइडर में जा टकराई, जिसमें करीब तीन लोग बैठे हुए थे और तीनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको घायल अवस्था में अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां तीनों का इलाज चल रहा है.

घायल कमल सिंह ने बताया कि वह पहाड़ी थाने में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है और कांस्टेबल कमल सिंह थाने के काम से अपने साथी वकील मुकेश कुमार और रिंकू के साथ हाईकोर्ट जयपुर गए थे और उसके बाद कांस्टेबल जयपुर अपने बच्चों से मिलने गया, जहां उसको रात हो गई. उसके बाद कांस्टेबल रात को ही कार लेकर अपने घर गोपालगढ़ नापदा के लिए निकल गए. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

कार कांस्टेबल कमल सिंह चला रहे थे और अचानक उनको नींद की झपकी आ गई और कार गोपालगढ़ रोड पानी की टंकी के पास डिवाइडर पर जा टकराई, जिसमें कांस्टेबल कमल सिंह और उनका साथी वकील मुकेश सहित रिंकू गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं डिवाइडर से कार टकराने के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. डिवाइडर से कार टकराने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने घायल तीनों लोगों को कार से निकाला और अस्पताल पहुंचाया है.

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news