Alwar News: शहर के इस वार्ड में महीनों से आ रहा गंदा पानी, गंदे बदबूदार पानी से महामारी फैलने का बढ़ा खतरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2263191

Alwar News: शहर के इस वार्ड में महीनों से आ रहा गंदा पानी, गंदे बदबूदार पानी से महामारी फैलने का बढ़ा खतरा

Alwar latest News: अलवर जिलें में शहर के स्वर्ग रोड वार्ड नंबर न 8 व 14 में गंदे बदबूदार पानी की सप्लाई की वजह से लोगों को दिक्कत व परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सबसे अहम बात यह है कि यह समस्या आज से नहीं पिछले लंबे समय से चलती आ रही है.

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर जिलें में शहर के स्वर्ग रोड वार्ड नंबर न 8 व 14 में गंदे बदबूदार पानी की सप्लाई की वजह से लोगों को दिक्कत व परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सबसे अहम बात यह है कि यह समस्या आज से नहीं पिछले लंबे समय से चलती आ रही है. जिसके बावजूद प्रशासन द्वारा लापरवाही बरती जा रही है. कई बार वार्डवासियों द्वारा इस मामले की शिकायत की गई. मगर आज तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है.

बुजुर्ग महिला दुर्गा देवी ने बताया कि कई बार इस समस्या को लेकर वार्ड पार्षद, जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया गया. मगर हर बार समस्या का समाधान करने की बात कहकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है. इतना गंदा व बदबूदार पानी आता है कि घर में सांस लेना भी दुश्वार हो जाता है. मजबूरी की वजह से बर्तन और कपड़े धोने के लिए इसी पानी को इस्तेमाल करना पड़ता है. गंदे पानी की वजह से बीमारियों का भी खतरा बढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें- सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत का बयान, कांग्रेस ने मुसलमानों का...

महिलाओं का कहना है कि परिवार के पुरुष तो नौकरी करने के लिए बाहर चले जाते हैं. उसके बाद पानी के लिए उन्हें हैंड पंप से तो कभी दूसरे वार्ड से पानी लाना पड़ता है. पूरा दिन इसी में निकल जाता है. घर का काम भी नहीं हो पाता है. क्षेत्र में बोरिंग का पानी रसूखदारों व पार्षद के चहेतों के घर सप्लाई होता है और गरीबों को गंदे बदबूदार पानी से काम चलाना पड़ता है.

Trending news