Dholpur News: खेत में चारा काट रही महिला की विषैले सर्प के काटने से मौत, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295578

Dholpur News: खेत में चारा काट रही महिला की विषैले सर्प के काटने से मौत, जानिए पूरा मामला

Dholpur News: महिला अपने खेतों में पशुओं के लिए हरा चारा काटने गई थी. चारा काटते समय घास में से निकलकर किसी जहरीले सर्प ने महिला को काट लिया. 

Dholpur News: खेत में चारा काट रही महिला की विषैले सर्प के काटने से मौत, जानिए पूरा मामला

Dholpur News: धौलपुर सदर थाना क्षेत्र के गांव रूपसपुर में खेत में हरा चारा काटने गई 27 साल की विवाहिता की जहरीले सर्प के काटने से मौत हो गई. घटना से परिजनों में मातम पसर गया है. स्थानीय पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक 27 वर्षीय विवाहिता कविता पत्नी धर्म सिंह निवासी भूरा का पूरा अपने पिता के घर मायके गांव रूपसपुर आई हुई थी. महिला अपने खेतों में पशुओं के लिए हरा चारा काटने गई थी. चारा काटते समय घास में से निकलकर किसी जहरीले सर्प ने महिला को काट लिया. जिससे महिला मौके पर ही अचेत होकर गिर गई. काफी देर तक जब महिला घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई. परिजन खेत पर कविता को देखने पहुंचे तो बेहोशी की अवस्था में देख होश उड़ गए. आनन फानन में परिजन महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला की मौत हो जाने से परिजनों में मातम पसर गया. घटना की सूचना परिजनों ने स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी.

दो छोटे बच्चों के सर से मां का हटा साया

सर्पदंश की शिकार कविता की मौत से जहां परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं कविता के दो बच्चे भी अनाथ हो गए हैं. डेढ़ साल का बेटा सौरभ एवं 3 महीने की बेटी राधिका को मालूम नहीं कि उनकी मां चल बसी है. दोनों बच्चों के सर से मां का साया हट चुका है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. वहीं गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई है.

Trending news