Alwar News: खेत जोतते समय ट्रैक्टर के रोटावेटर में आने से युवक की दर्दनाक मौत, घर में छाया मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409241

Alwar News: खेत जोतते समय ट्रैक्टर के रोटावेटर में आने से युवक की दर्दनाक मौत, घर में छाया मातम

राजस्थान के अलवर जिले के अकबरपुर इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां खेत जोतते समय चलते टैक्टर से नीचे गिर गया और रोटा वेटर में आ गया, जिसके बाद युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

Alwar News: खेत जोतते समय ट्रैक्टर के रोटावेटर में आने से युवक की दर्दनाक मौत, घर में छाया मातम

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के अकबरपुर इलाके से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां खेत जोतते समय चलते टैक्टर से नीचे गिर गया और रोटा वेटर में आ गया, जिसके बाद युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

ये भी पढ़ें-Jhunjhunu News: लापरवाही से खोदी बेसमेंट के लिए जमीन, भरभरा कर ढही दो मंजिला दुकान, लाखों का हुआ नुकसान

अलवर जिले के थाना क्षेत्र उमरैण के रहने वाला युवक खेत जोतते समय चलते टैक्टर से नीचे गिर गया और रोटा वेटर में आ गया. जिसकी वजह से वह काफी जगह से कट गया. विनोद यादव को गंभीर हालत में परिजन इलाज एक लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

हादसे में युवक की दर्दनाक मौत 
परिजनों ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उमरैण निवासी 28 वर्षीय विनोद यादव आज शाम को अपने खेत को रोटा-वेटर से जोत रहा था. तभी अचानक उसका अपने टेक्टर से बेलेंस बिगड़ गया और वो नीचे आ गिरा. जिसकी वजह से उसके ऊपर से रोटा-वेटर गुजर गया और उसके शरीर को काफी जगह से काट गया. खेत के पड़ोस में काम कर रहे युवक ने जब चीख पुकार की आवाज सुनाई दी, तो वो मोके पर गया और विनोद के परिवार को तुरंत अवगत करवाया.

ये भी पढ़ें -Bari News: बाड़ी में एंटी रोमियो की बड़ी कार्रवाई, टयूशन सेंटरों के बाहर छात्राओं से छेड़खानी करने वाले 8 मनचले पकड़े

आज होगा पोस्टमार्टम 
घटना के बाद परिजनों द्वारा विनोद यादव को तत्काल प्रभाव से अलवर जिला अस्पताल लेकर आए. लेकिन यहां लाने के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव मोर्चरी में रखवाया है आज विनोद यादव का पोस्टमार्टम होगा. 

ग्रामीणों ने दी जानकारी
उमरैन के उपप्रधान महेश सैनी ने बताया कि घटना करीब शाम 4.30 बजे के आस पास की है. जैसे ही परिवार को पता लगा. तो विनोद को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन यहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. विनोद खुद 2 भाई व 2 बहन है. सभी को शादी हो चुकी है और विनोद के 2 छोटी बेटी भी है. विनोद खुद खेती बाड़ी का काम करता था .जो आज शाम को प्याज बोने के लिए खेत को तैयार कर रहा था.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news