Jhunjhunu News: लापरवाही से खोदी बेसमेंट के लिए जमीन, भरभरा कर ढही दो मंजिला दुकान, लाखों का हुआ नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409205

Jhunjhunu News: लापरवाही से खोदी बेसमेंट के लिए जमीन, भरभरा कर ढही दो मंजिला दुकान, लाखों का हुआ नुकसान

राजस्थान के झुंझुनू से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बेसमेंट बनाने के लिए लापरवाह लोगों ने लापरवाही बरतते हुए जमीन खोद डाली, जिसके बाद बेसमेंट की जमीन के बरबाद में लाखों रुपये की कीमत की दो मंजिला दुकान भरभरा कर ढह गई.

Jhunjhunu News: लापरवाही से खोदी बेसमेंट के लिए जमीन, भरभरा कर ढही दो मंजिला दुकान, लाखों का हुआ नुकसान

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बेसमेंट बनाने के लिए लापरवाह लोगों ने लापरवाही बरतते हुए जमीन खोद डाली, जिसके बाद बेसमेंट की जमीन के बरबाद में लाखों रुपये की कीमत की दो मंजिला दुकान भरभरा कर ढह गई. घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. 

ये भी पढ़ें- Bari News: बाड़ी में एंटी रोमियो की बड़ी कार्रवाई, टयूशन सेंटरों के बाहर छात्राओं से छेड़खानी करने वाले 8 मनचले पकड़े

झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी से बड़ी लापरवाही सामने आई है. गुढ़ागौड़जी के समीप चौफूल्या स्टैंड के पास चंवरा रोड पर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया, लेकिन फिर भी करीब इस हादसे से 20 से 25 लाख रूपए का नुकसान हो गया. जानकारी के मुताबिक चौफूल्या स्टैंड की चंवरा रोड पर ताल निवासी सुमेर गुर्जर की दो मंजिला दुकान स्थित थी, जिसको नेवरी के मनोहर सैनी ने करीब 10—12 साल से किराए पर लेकर इलेक्ट्रोनिक्स का सामान बेचता था. आज इसी दुकान के पास पौंख निवासी शीशराम सैनी अपनी जगह पर निर्माण कार्य शुरू किया, जिसमें उसने जेसीबी से बेसमेंट खोदना शुरू किया, लेकिन बेसमेंट खोदने में इतनी लापरवाही कर डाली कि सुमेर गुर्जर की दुकान की नींव को ही जेसीबी ने खोद दिया,. जिससे दुकान के नीचे 10 फुट के करीब गड्ढा हो गया.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: सीजेआई के साथ भी हो चुका हो साइबर फ्रॉड, कैसे पुलिस इन केसों में कर सकती है इतनी लापरवाही- राजस्थान हाईकोर्ट 

गड्ढा होते ही दुकान की दीवार के पास से मिट्टी धंसना शुरू हो गई. हालातों को देखते हुए मौके पर हो—हल्ला हो गया. मनोहर गुर्जर और उसकी दुकान में मौजूद चार—पांच लोगों को दुकान से बाहर निकाला गया, लेकिन इतने में ही कुछ मिनट बाद दुकान धड़ाम से गिर गई. इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन दुकान में रखा करीब 20—25 लाख रूपए का सामान का नुकसान हो गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर चंवरा चौकी प्रभारी जीवणराम पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे. जिन्होंने भीड़ को तितर बितर किया. मौके पर पहुंचे सुरेश मीणा ने मनोहर सैनी को सहायता देने की मांग की.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news