Bari News: बाड़ी में एंटी रोमियो की बड़ी कार्रवाई, टयूशन सेंटरों के बाहर छात्राओं से छेड़खानी करने वाले 8 मनचले पकड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409189

Bari News: बाड़ी में एंटी रोमियो की बड़ी कार्रवाई, टयूशन सेंटरों के बाहर छात्राओं से छेड़खानी करने वाले 8 मनचले पकड़े

बाड़ी शहर के कोतवाली थाना पुलिस द्वारा एंटी रोमियो अभियान में एक बार फिर से कार्रवाई की है.

Bari News: बाड़ी में एंटी रोमियो की बड़ी कार्रवाई, टयूशन सेंटरों के बाहर छात्राओं से छेड़खानी करने वाले 8 मनचले पकड़े

Bari Anti Romeo Squad: बाड़ी शहर के कोतवाली थाना पुलिस द्वारा एंटी रोमियो अभियान में एक बार फिर से कार्रवाई की है. शहर के पुराना बाजार में टयूशन सेंटरों के आसपास बाइको पर सवार होकर आये मनचलों द्वारा बालिकाओं से टोंटिंग करने और छेड़छाड़ करने के मामले में सादा वर्दी में तैनात पुलिस द्वारा आइडेंटिफिकेशन करने के बाद आठ मनचलो को गिरफ्तार किया है. इन मनचलों के कब्जे से पुलिस ने तीन बाइक भी जप्त की है. सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: सीजेआई के साथ भी हो चुका हो साइबर फ्रॉड, कैसे पुलिस इन केसों में कर सकती है इतनी लापरवाही- राजस्थान हाईकोर्ट

एंटी रोमियो अभियान में पकड़े गए मनचले
कोतवाली थाना अधिकारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि सीएलजी बैठकों के साथ शहर में गश्त के दौरान लोगों द्वारा शिकायत की गई की ट्यूशन केंद्र और कोचिंग सेंटरों के आसपास बाइक पर सवार युवकों द्वारा बालिकाओं से छेड़छाड़ की जाती है. आरोपी युवक बालिकाओं से टोंटिंग करते है. लोगों की शिकायत है कि कई बार तो यह बाइकर्स सकरे रास्तों में बाइक को आड़ा, तिरछा लगाकर रास्ता अवरुद्ध कर बालिकाओ को रोक लेते है. उक्त मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा ने गंभीर समस्या से तुरंत निवटने के लिए पूरे जिले में एंटी रोमियो अभियान चलाया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: राजस्थान में फिर अलर्ट हुआ मानसून, 22 जिलों में बारिश का अलर्ट

पहले सादा वर्दी में तैनात होती है सम्बंधित क्षेत्र में पुलिस :-
एसएचओ शिवलहरी मीणा ने बताया कि उक्त मामले में सही आरोपी को पकड़ने के लिए कार्रवाई से पूर्व सादा वर्दी में ट्यूशन केंद्र और आसपास के क्षेत्र में सादा वर्दी में पुलिस तैनात की जाती है. जो ऐसे बाइकर्स और मनचलो की पहचान करती है. इसके बाद पुलिस की टीम इनको लोकेशन के आधार पर गिरफ्त में लेती है. एंटी रोमियो अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने यह दूसरी कार्रवाई की है. आज की कार्रवाई पुराना बाजार और बनिया पाड़ा क्षेत्र में की गई. जहां से 8 रोमियो पकड़ में आए हैं. इन आठ मनचलों से तीन बाइकों को भी जप्त किया है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news