Alwar News: सब्जी बनाने को लेकर भाइयों में हुई लड़ाई, भाई ने की भाई की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2020764

Alwar News: सब्जी बनाने को लेकर भाइयों में हुई लड़ाई, भाई ने की भाई की हत्या

Tijara, Alwar News: अलवर के तिजारा में दो भाइयों के बीच सब्जी बनाने को लेकर छोटी सी लड़ाई हुई, जिसमें एक भाई ने दूसरे भाई की चाकू माकरक हत्या कर दी. 

Alwar News: सब्जी बनाने को लेकर भाइयों में हुई लड़ाई, भाई ने की भाई की हत्या

Tijara, Alwar News: अलवर के तिजारा के शाहबाद गांव में खाने पर हुए मामूली से विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोद डाला, जिससे बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. 

थाने में हत्या का मामला दर्ज 
वहीं, आनन-फानन में ही परिजनों ने घायल को अलवर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना सुनते ही घर में कोहराम मच गया तो वही इस मामले को लेकर मृतक के भाई ने तिजारा थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. मामले को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सब्जी बनाने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था. 

यह भी पढ़ेंः Pratapgath Police : अपराध रोकने, अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रतापगढ़ पुलिस आधुनिक संसाधनों से होगी लैस

चाकू से की हत्या 
मृतक के बड़े भाई अमिलाल जाटव ने तिजारा थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि शाहबाद के रहने वाले अमीचंद पुत्र किशोरी लाल जाटव ने मामला दर्ज करवाया है. जगदीश उम्र 20 साल ने बढ़न उम्र 22 को चाकूओं से गोद-गोद कर जान से खत्म करने की नियत से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

आरोपी की तलाश जारी 
इसको गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जिसकी अब अलवर अस्पताल में मौत हो चुकी है. मृतक का भाई घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका है. पुलिस को दी गई लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

गौरतलब है कि प्रदेश में आए दिन ऐसे कई मामले सामने आते रहते हैं, जिसको लेकर विपक्ष राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर मौजूदा सरकार पर हमलावार रहती है. 

यह भी पढ़ेंः Dungarpur News: शादी के 4 घंटे बाद भागी दुल्हन, पिता हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सर्दी का कहर! तेजी से गिरने लगा पारा

 

Trending news