Alwar News: नाबालिग ड्राइवरों की भरमार, किताबों की जगह थमा दिया स्टेयरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331266

Alwar News: नाबालिग ड्राइवरों की भरमार, किताबों की जगह थमा दिया स्टेयरिंग

Alwar latest News: भिवाड़ी में इन दिनों नाबालिग ड्राइवरों की भरमार है. नाबालिग ड्राइवर भिवाड़ी की सड़कों पर सरपट वाहन चला रहे हैं, बच्चों के जिन हाथों में किताबें होनी चाहिए उन हाथों में कुछ लोगों ने स्टेरिंग पकड़ा दिया है.

Bhiwadi News

Alwar latest News: राजस्थान के भिवाड़ी में इन दिनों नाबालिग ड्राइवरों की भरमार है. नाबालिग ड्राइवर भिवाड़ी की सड़कों पर सरपट वाहन चला रहे हैं, बच्चों के जिन हाथों में किताबें होनी चाहिए उन हाथों में कुछ लोगों ने स्टेरिंग पकड़ा दिया है. कहने को तो भिवाड़ी में तीन डिपार्टमेंट जिसमें जिला परिवहन कार्यालय और पुलिस का ट्रैफिक डिपार्टमेंट दावा करता है कि शहर में वाहनों के जांच के लिए टीम लगातार कार्यवाई कर रही है. 

यह भी पढ़ें- CA Result 2024 Out: सीए इंटर और सीए फाइनल रिजल्ट जारी, देखें टॉपर्स लिस्ट

वहीं बाल मजदूरी रोकने के लिए भी अलग से बनाए गए डिपार्टमेंट के लोग बाल मजदूरी नहीं होने का दावा कर रहे हैं, लेकिन आज भिवाड़ी में एक चार पहिए के ऑटो को एक 15 साल का नाबालिग ड्राइवर चलाता मिला. जिससे सभी विभाग के दावों की पोल खुल गई. ये नाबालिग किसी और वाहन को नहीं बल्कि शहर से कचरा संग्रह करने वाले वाहन को चलाता हुआ मिला है. इस वाहन पर बड़े-बड़े अक्षरों में एक निजी कंपनी का बोर्ड भी लगा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Bhilwara News: होटल में खाने के बिल को लेकर हुआ विवाद, मारपीट में होटल कार्मिक घायल

बड़े आराम से नाबालिग ड्राइवर ने बताया कि ये वाहन नगर परिषद का है इस वजह से कोई भी उसकी गाड़ी को नहीं रुकवाता है. ये गाड़ी सोसाइटी और शहर की सड़कों से घेरलू कचरा संग्रह करने के काम में ली जाती है. हैरानी की बात ये है कि शहर के अंदर नाबालिग ड्राइवर पर किसी भी विभाग ने कार्यवाई करने की जहमत तक नहीं उठाई.

Trending news