बानसूर में फाइनेंसर बनकर बदमाशों ने अनोखे अंदाज में बाइक सवार को लूटा, 'फोन पे' करवाकर हुए फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752961

बानसूर में फाइनेंसर बनकर बदमाशों ने अनोखे अंदाज में बाइक सवार को लूटा, 'फोन पे' करवाकर हुए फरार

Alwar news: बानसूर के हरसौरा थाना पुलिस ने लुट की वारदात का खुलासा करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों  की पहचान अमित वर्मा  और उसके साथी राज सोनी उर्फ चीनू  के रूप में हुई जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Alwar news

Alwar news: बानसूर के हरसौरा थाना पुलिस ने लुट की वारदात का खुलासा करते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.बदमाशों ने 18 जून को फाइनेंसर बनकर बाइक सवार युवकों से डरा धमकाकर नगद राशि लूटने का मामला सामने आया है. मामले में कार्रवाई करते हुए बानसूर पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ा है.

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

पुलिस ने बताया कि 18 जून को हरसौरा थाने में देवीसिंह ने लुट की वारदात का मामला दर्ज करवाया था.पीड़ित ने  दायर की रिपोर्ट में बताया था कि  वह और उसका दोस्त धर्मसिंह बाईक से हरसौरा होते हुए शाहजहांपुर जा रहे थे. इसी दौरान आलनपुर तिराहे के पास गरीबनाथ मंदिर के पास दो युवकों ने उसकी बाईक के पीछे अपनी बाईक लगा दी और  बाइक के आगे आकर उसकी बाईक रुकवा ली. 

बाइक रूकावते ही दोनों ने उसकी बाईक की चाबी निकाल ली. और अपने को फाइनेंस कंपनी का बता कर बाइक की किश्त बाकी  रहने का हवाला देते हुए डरा धमकाकर मेरे से 3467 रूपये फोन पे पर डलवा लिए और फरार हो गए.जब्कि मेरी बाइक की कोई किश्त नहीं बची हुई थी.

फिलहाल पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें आरोपियों की पहचान की गई और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों  की पहचान अमित वर्मा  और उसके साथी राज सोनी उर्फ चीनू  के रूप में हुई जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 पुलिस ने  पूछताछ के दौराम आरोपियों से एक बाईक और लूट के 2190 रूपये  भी बरामद किए हैं. मामले को लेकर  पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों पर हरसौरा और रेवाड़ी सदर थाने में क़रीब 10 मामले दर्ज़ है. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Trending news