Alwar News: एक ही जमीन पर नगरपालिका द्वारा दो पट्टे जारी करने का मामला, 5वें दिन धरना हुआ समाप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2325367

Alwar News: एक ही जमीन पर नगरपालिका द्वारा दो पट्टे जारी करने का मामला, 5वें दिन धरना हुआ समाप्त

Alwar News: अलवर जिले के खेड़ली कस्बे में नगर पालिका द्वारा एक ही जमीन पर जारी किए गए दो पट्टों के मामले में कब्जाधारी शीला देवी अपने परिवार के साथ नगर पालिका के सामने 4 दिन से धरने पर बैठी हुई थी. जिसको आज पांचवा दिन हो जाने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए समाप्त कराया.

Alwar News

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के खेड़ली कस्बे में नगर पालिका द्वारा एक ही जमीन पर जारी किए गए दो पट्टों के मामले में कब्जाधारी शीला देवी अपने परिवार के साथ नगर पालिका के सामने 4 दिन से धरने पर बैठी हुई थी. जिसको आज पांचवा दिन हो जाने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने पालिका अध्यक्ष संजय गीजगाड़ियां, वाइस चेयरमैन संदेश खंडेलवाल एवं नायब तहसीलदार लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए समाप्त कराया.

जानकारी के अनुसार कस्बे के कठूमर रोड एफसीआई गोदाम के पास नगर पालिका के प्रशासन शहरों के संग अभियान वर्ष 2002 में एक ही जमीन पर दो पट्टे बनाने एवं संभागीय आयुक्त के वर्ष 2002 में बनाए गए दूसरे पट्टे को निरस्त करने के आदेश पर पालिका द्वारा कार्रवाई नहीं करने के विरोध में पीड़ित पक्ष शीला देवी और उसका परिवार धरने पर बैठ गया. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: रोडवेज बस डिपो में निर्माण कार्य के दौरान हादसा

मामले को लेकर नगर पालिका द्वारा संभागीय आयुक्त के आदेश पर और द्वितीय पक्ष द्वारा स्टे लेने के मामले में कठूमर विधायक रमेश खींची, पालिका के अध्यक्ष संजय गीजगाड़ियां, ईओ प्रमोद शर्मा एवं स्वास्थ्य शासन विभाग के निर्देशक सुरेश कुमार ओला से मिले और मामले को लेकर अवगत करा कर दिशा निर्देश दिए. वहीं चार दिन तक पीड़ित शीला देवी का परिवार धरने पर बैठा हुआ था .लेकिन प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा नहीं पहुंचा. 

यह भी पढ़ें- Alwar News: शहर में एक बार फिर से गो तस्करों के हौसले बुलंद

वहीं आज धरने के पांचवें दिन प्रशासनिक अधिकारी नगरपालिका अध्यक्ष संजय गीजगाड़ियां, बाइस चेयरमैन संदेश खंडेलवाल एवं नायब तहसीलदार लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता धरना स्थल पर पहुंचे और पीड़िता शीला देवी के परिवार से बात चीत कर समझाईश की. जिसके बाद प्रशासन के आला अधिकारियों द्वारा डीएलबी के आदेशानुसार हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया गया. जिसके बाद पीड़िता शीला देवी का परिवार माना और चार दिन से चल रहे धरने को प्रशासन के आश्वासन के बाद आज शनिवार को पांचवें दिन खत्म किया गया.

Trending news