अलवर न्यूज: भयमुक्त मतदान के लिए संवेदनशील बूथों पर एसएसटी टीम रहेगी तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1949289

अलवर न्यूज: भयमुक्त मतदान के लिए संवेदनशील बूथों पर एसएसटी टीम रहेगी तैनात

अलवर न्यूज: अलवर एसपी आनंद शर्मा का कहना है कि 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में संवेदनशील बूथों पर पुलिस, एफएसटी और एसएसटी टीम तैनात रहेगी. 

अलवर न्यूज: भयमुक्त मतदान के लिए संवेदनशील बूथों पर एसएसटी टीम रहेगी तैनात

अलवर न्यूज: अलवर जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अर्ध सैनिक बल सहित तमाम पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं.

अलवर एसपी आनंद शर्मा का कहना है कि 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में संवेदनशील बूथों पर पुलिस, एफएसटी और एसएसटी टीम तैनात रहेगी. ताकि भय मुक्त मतदान हो सके. उन्होंने कहा कि चुनाव में दो तरह के बूथ बनाए गए है. एक सामान्य और दूसरा संवेदनशील बूथ.

अभी कितने जिले में संवेदनशील बूथ है यह तो आगामी दिनों में साफ होगा. लेकिन सभी संवेदनशील बूथों पर पुलिस और पैरामिल्ट्री के जवान तैनात रहेंगे. इससे पहले इसे इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला जाएगा. लोगों के साथ सीएलजी मीटिंग आयोजित की जाएगी. ताकि वहां रह रहे लोग शांति पूर्वक भय मुक्त मतदान कर सके. इसकी सभी तैयारियां पूरी की जा रही है. अलवर पुलिस पूरी तरह से चुनाव कराने के लिए तैयार है.

वहीं दूसरी ओर  हाल ही में झुंझुनूं जिले के बगड़ थाना इलाके में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण निष्पक्ष और भय मुक्त संपन्न करवाने के लिए पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया. 

बगड़ थानाधिकारी रामनारायण चोयल की अगुवाई में पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों ने पीरामल चौक सब्जी मंडी ,सहित विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च निकालकर मतदाताओं को निष्पक्ष और भय मुक्त होकर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की गई. बगड़ थानाधिकारी रामनारायण चोयल ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस इलाके में मुस्तैदी से काम कर रही है. लगातार पुलिस के जवान सीआईएसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को भय मुक्त होकर मतदान करने की अपील कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news