Alwar News: पागल हुए आवारा कुत्ते ने दो दर्जन से अधिक लोगों को किया गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408380

Alwar News: पागल हुए आवारा कुत्ते ने दो दर्जन से अधिक लोगों को किया गंभीर घायल

Alwar News: अलवर शहर के अस्पताल में कुत्ते काटने से घायल हुए लोगों की लाइने लगी हैं. पागल हुए आवारा कुत्तों को नगर निगम प्रशासन पकड़ नहीं पा रहा है. ये आते जाते लोगों को निशाना बना रहे हैं, जिससे लोगों में भय का माहौल है.

Alwar News: पागल हुए आवारा कुत्ते ने दो दर्जन से अधिक लोगों को किया गंभीर घायल

Alwar News: अलवर शहर में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है. स्वान लोगों को लगातार घायल करने में लगे हुए है. लेकिन इस और नगर निगम प्रशासन का कोई ध्यान नही है. नगर निगम इन आवारा स्वानो (कुत्तों) को नहीं पकड़ पा रही है. 

लोग हुए गंभीर रूप से घायल

आज मालन की गली और त्रिपोलिया महादेव मन्दिर के आस पास भी ऐसा मामला देखने को मिला. जहां एक आवारा कुत्ते ने करीब एक दर्जन से अधिक लोगों को घायल कर दिया .उसके बाद घायल लोग अपना इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे और अपना उपचार कराया. आवारा स्वान ने आतंक इस तरह से फैलाया की त्रिपोलिया मन्दिर में दर्शन करने के लिए आए कई भक्तो को काट लिया. 

राहगीरों के पीछे दौड़ रहे कुत्ते

आवार कुत्ते आते-जाते लोगों के पीछे दौड़ रहे हैं. जब लोग उसके के पीछे दौड़े तो वह मालण की गली में घुस गया. रास्ते में जो भी राहगीर जा रहे थे. उन सब को अपना निशाना बनाकर घायल कर दिया. इसके अलावा करीब दो लोगो के तो पैर की अंगुली और अगूंठा तक चबा गया. 

त्रिपोलिया मंदिर के पास हालात बेकाबू

मालन की गली के रहने वाले मोहन ने बताया कि त्रिपोलिया मंदिर के पास यह स्वान बैठा रहता था. लेकिन वह पागल हो गया और त्रिपोलिया मंदिर में दर्शन करने के लिए आए भक्तों पर लगातार हमला करता है. कई लोगों को उसने घायल कर दिया है. उसके बाद जब लोग उसको भगाने के लिए निकले तो वह मालण की गली में घुस गया और यहां भी करीब 8 से 10 लोगों पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि इस तरह गलियों में आवारा स्वान (कुत्ते) घूम रहे हैं. जिन पर नगर निगम द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. जबकि नगर निगम को इन आवारा कुत्तों पर ध्यान देना चाहिए. क्योंकि यह लोगों को चोटिल करने में लगा हुआ हैं.

ये भी पढ़ें-Weather Update: राजस्थान में मानसून फिर मचाएगा तबाही! इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news