Alwar news: भिवाड़ी में महिला के साथ मारपीट,वीडियो आया सामने,मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2024910

Alwar news: भिवाड़ी में महिला के साथ मारपीट,वीडियो आया सामने,मामला दर्ज

Alwar news: भिवाड़ी के खुशखेड़ा से मारपीट की खबर है, बता दें कि यहां महिलाओं ने एक महिला के साथ मारपीट की है. इस बीच भीड़ तमासबीन बनकर ये तमासा देख रही थी. पीड़िता का बालक मां को बचाने के लिए गिड़गिड़ा रहा था. 

 

पैनोरमा सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा, समूह में एक महिला को पीटती हुईं कुछ महिलाएं.

Alwar news: अलवर के भिवाड़ी के खुशखेड़ा थाना अंतर्गत ओमेक्स पैनोरमा सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया. जहां पर कुछ महिलाएं एक महिला के ऊपर लात घुसों से हमला करती दिखीं, सोसाइटी की महिलाएं इस महिला पर जमकर हमला करती रहीं और वहीं पर खड़ा महिला का नाबालिग बेटा अपनी मां को छुड़वाने की मिन्नत करता दिखा.

इतना ही नहीं इन सब के बीच में सोसाइटी का सिक्योरिटी गार्ड भी महिला का हाथ पकड़कर उसे पीटने का प्रयास करता नजर आया,सोसायटी के अंदर रहने वाले लोग तमाशीन होकर ये सारा मंजर देखते रहे.

ओमेक्स पैनोरमा सोसाइटी में रह रही है

पीड़ित महिला मनीषा ने खुशखेड़ा थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया की वो पिछले चार सालों से ओमेक्स पैनोरमा सोसाइटी में रह रही है, पिछले कुछ दिनों से उसका सोसाइटी मेंटीनेंश मैनेजर के साथ और उसके मकान मालिक के साथ विवाद चल रहा था.

नामजद मामला दर्ज

सोसाइटी वालों ने इस पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसका सामान सड़क पर फेंक दिया. जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर डाली,थाने में मामला दर्ज करवाने के बाद वो अपना घर का सामान लेने जब सोसाइटी पहुंची, तो सोसाइटी की कुछ महिलाओं और गार्ड ने एक राय होकर उसके साथ जमकर मारपीट की है,जिसकी एफआईआर थाने में दर्ज करवाई गई है,एसएचओ हनुमान यादव ने बताया की महिला की तरफ से नामजद मामला दर्ज करवाया गया है कानूनी कार्यवाई अमल में लाई जाएगी.

रिपोर्टर - कुलदीप मावर 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: नए साल में सीपी जोशी-गोविंद डोटासरा की होगी छुट्टी! बीजेपी-कांग्रेस को मिलेंगे नए प्रदेश अध्यक्ष​

Ashok Gehlot: चिरंजीवी योजना का नाम आयुष्मान करने की चर्चा, गहलोत बोले कोई फर्क नहीं पड़ता

Trending news