Alwar triple murder case : मृतक की शर्ट पर लगे टैग से पुलिस पहुंची हत्यारा तक, ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2110865

Alwar triple murder case : मृतक की शर्ट पर लगे टैग से पुलिस पहुंची हत्यारा तक, ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा

Alwar triple murder case : राजस्थान के अलवर जिले के वैशाली नगर थाना पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी इसराइल गिरफ्तार कर लिया है. इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा पुलिस ने बच्ची के कमीज पर मिले राजस्थान मदरसा बोर्ड के टैग की मदद से आरोपी तक पहुंचा.

Alwar triple murder case :  मृतक की शर्ट पर लगे टैग से पुलिस पहुंची हत्यारा तक, ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा

Alwar triple murder case revealed : अलवर जिले के वैशाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार देर शाम बख्तल की चौकी के पास में एक सीवरेज के पानी वाले कुएं में मिले मां बेटे और बेटी के शवों की शिनाख्त कर ली गई है.

अलवर में कुएं से मिला था तीन शव 

पुलिस द्वारा मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस द्वारा परिजनों को बुला कर मृतकों की शिनाख्त करवाई गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त दो वाहन जप्त किए हैं.

आरोपी और मृतक महिला एक साथ हनीट्रैप का खेल करते थे

आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा मृतक महिला के खिलाफ भी हनीट्रेप का एक मुकदमा दर्ज है. आरोपी और मृतक महिला एक साथ हनीट्रैप करते थे. कुछ दिनों से महिला किसी दूसरे युवक के संपर्क में आ गई. उसके बाद आरोपी गुस्से में था. मना करने के बाद भी महिला नहीं मानी, इसलिए आरोपी ने महिला सहित उसके दोनों बच्चों को की गला दबाकर हत्या कर दी और शव कुएं में फेंक दिये.

मुख्य आरोपी उद्योग नगर से गिरफ्तार 

अलवर एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि मृतक महिला फरमिना पत्नी जेकम उम्र करीब 35 साल निवासी पुठी का बास अलावड़ा की रहने वाली है. बेटी का नाम सफीना उम्र 10 साल है और बेटे का नाम दिलशान उम्र 12 साल है. मृतका के पति जैकम की 5 साल पूर्व मौत हो चुकी है.

इसका पति जेकम इको गाड़ी बुकिंग में चलाता था. जिसकी 2019 में इस गाड़ी में संदिग्ध अवस्था में डेड बॉडी मिली थी. उसके बाद से ही फर्मिना इसराइल नाम के व्यक्ति के साथ में लिव इन रिलेशनशिप में वैशाली नगर थाना अंतर्गत रह रही थी.

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले इस महिला से एक युवक संपर्क आया और यह महिला उसके साथ जीवन बिताना चाहती थी. इस बात का पता इसराइल को लगा. इसने काफी कोशिश की कि वह ना जाए लेकिन वह नहीं मान रही थी.

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया फिर की हत्या

उसको यह आभास था कि अगर फरमिना चली गई तो उसका धंधा चौपट हो जाएगा इसलिए उसने महिला की हत्या कर दी. महिला और बच्चों को 5 फरवरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर फिर इनकी गला दबाकर हत्या कर दी और 5 दिन तक महिला के घर में ही तीनों डेड बॉडी पड़ी रही.

तीनों डेड बॉडी के हाथ पैर बांधे कुएं में फेंका

5 दिन तक आरोपी इसराइल उनके घर में नहीं गया और बाहर ही घूमता रहा. 5 फरवरी से महिला का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था. मोबाइल स्विच ऑफ की पुष्टि महिला के नए प्रेमी युवक ने पुलिस पूछताछ में की.

बच्ची के कमीज पर मिले इस टैग से पुलिस को मिला सुराग

इसराइल ने पांच दिन तक डेड बॉडी को डिस्पोजल करने के लिए स्थान की तलाश की. तो बखतल की चौकी के समीप यह कुआं मिला. फिर 10 फरवरी की रात को किसी साथी की कार मांग कर लाया और तीनों डेड बॉडी के हाथ पैर बांधे और कार में रखा और 11 बजे कुएं में फेंक दिया.

उन्होंने बताया कि यह एक तरीके से ब्लाइंड मर्डर था और बच्ची के कमीज पर मिले राजस्थान मदरसा बोर्ड के टैग से काफी सहायता मिली. आसपास के मदरसों में जानकारी की गई जो पता चला कि रनजीत नगर स्थित धोली कोठी में चलने वाले मदरसे से दो बच्चे गायब हैं. उनकी मां पहचान हुई, यह दोनों बच्चे कक्षा 3 में पढ़ते हैं.

Trending news