Alwar: रोडवेज ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, 1 की मौके पर ही मौत, दूसरा गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394853

Alwar: रोडवेज ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, 1 की मौके पर ही मौत, दूसरा गंभीर घायल

Alwar: कोतवाली थाना क्षेत्र जेल सर्किल के समीप बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो युवकों को मारी टक्कर

Alwar: कोतवाली थाना क्षेत्र जेल सर्किल के समीप बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज ने टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया, जहां पुलिस ने मृतक युवक का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया, वहीं घायल युवक का इलाज जारी है.

पुलिस ने बताया कि मयंक दाधीच निवासी मगरा पूंजरा जोधपुर का रहने वाला था और शिवाजी पार्क होम्योपैथिक कॉलेज में रहकर 2014 से होम्योपैथिक की पढ़ाई कर रहा था. 

यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक

मयंक अपनी बाइक लेकर अपने साथी संदीप जाट को कॉलेज से अंबेडकर सर्किल उसके कमरे पर छोड़ने के लिए जा रहा था, तभी रोडवेज ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें मयंक की मौके पर ही मौत हो गई और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. मयंक दाधीच और संदीप जाट दोनों शिवाजी पार्क होम्योपैथिक कॉलेज में होम्योपैथिक की पढ़ाई कर रहे थे, जिसमें मयंक 2014 से होम्योपैथिक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. 

वहीं उसका साथी संदीप 2017 से होम्योपैथिक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने किशनगढ़बास से बस को पकड़ लिया. मृतक मयंक दो भाई है और यह छोटा था, संदीप जाट भी दो भाई है, जिसमे संदीप बड़ा था. मयंक के पिता और उसका भाई आयुर्वेद में कंपाउंडर के पद पर कार्यरत हैं.

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Trending news