दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशो ने बैंक में की करीब एक करोड़ की नकदी और ज्वेलरी की लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244103

दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशो ने बैंक में की करीब एक करोड़ की नकदी और ज्वेलरी की लूट

भिवाडी में सोमवार सुबह करीब साढ़े नो बजे फूलबाग थाना क्षेत्र के रीको चौक स्थित ऐक्सिस बैंक में करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया.बदमाश यहां से करीब 78 लाख रु नकद व 28 लाख रु की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए.

दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशो ने बैंक में की करीब एक करोड़ की नकदी और ज्वेलरी की लूट

 

अलवर: भिवाडी में सोमवार सुबह करीब साढ़े नो बजे फूलबाग थाना क्षेत्र के रीको चौक स्थित ऐक्सिस बैंक में करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया.बदमाश यहां से करीब 78 लाख रु नकद व 28 लाख रु की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की तलाश में जुटी है, घटना की जानकारी मिलते ही रेंज आईजी उमेश दत्ता भी भिवाडी पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया.

यह भी पढ़ें: ब्यूरोक्रेसी में बड़ी फेरबदल: 29 IAS और 16 IPS हुए इधर से उधर, जानें पूरी लिस्ट

सुबह 10 बजे बैंक में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट

भिवाडी में लगातार सामने आ रही वारदातों ने आमजन में दहशत का माहौल बना हुआ है. सोमवार को दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में हुई बड़ी लूट की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. सोमवार सुबह करीब साढ़े नो ओर दस बजे के बीच तीन बाइकों पर सवार 6 हथियारबंद बदमाशो ने बैंक में घुसकर कर्मचारियो व वहां मौजूद ग्राहकों को रिवाल्वर की नोक पर स्ट्रांग रूम में बंधक बना लिया फिर बदमाश वहां से कैश व ज्वेलरी लूट कर बाईको पर फरार हो गए , बैंककर्मियों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी. बदमाशों ने जाते-जाते किसी से नहीं कहने की भी धमकी दी. बदमाशों ने कहा कि अलग इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना पड़ेगा.

इलाके में नाकेबंदी कर की जा रही तलाश

मौके पर एसपी शांतनु सिंह व एएसपी विपिन कुमार मौके पर पहुंचे और तहकीकात की. पुलिस ने चारों तरफ तुरन्त नाकेबंदी कराई. इसके साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की. यहां मौजूद एसपी शांतनु कुमार ने बताया करीब 6 बदमाशों ने हथियारों की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. करीब 70 लाख से ज्यादा का कैश बताया जा रहा है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर पड़ताल शुरू कर दी है. वही घटना की गम्भीरता को देखते हुए रेंज आईजी उमेश दत्ता भी भिवाडी पहुंचे वहां घटना स्थल का जायजा लिया और एसपी से पूरी जानकारी ली.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news