बानसूर: सद्भावना दिवस पर ब्लॉक स्तरीय सेमिनार, महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने आह्वान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311548

बानसूर: सद्भावना दिवस पर ब्लॉक स्तरीय सेमिनार, महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने आह्वान

बानसूर में सद्भावना दिवस के मौके पर ब्लॉक स्तरीय सेमिनार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. उपखंड अधिकारी ने सद्भावना दिवस पर सभी को महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया.

 

बानसूर: सद्भावना दिवस पर ब्लॉक स्तरीय सेमिनार,  महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने आह्वान

बानसूर: अलवर के बानसूर में पंचायत समिति सभागार में सद्भावना दिवस के उपलक्ष में ब्लॉक स्तरीय सेमिनार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बानसूर एसडीएम राहुल सैनी रहे. वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता बानसूर पंचायत समिति प्रधान सुमन यादव ने की. इस दौरान तहसीलदार राजेंद्र मोहन, चेयरमैन प्रतिनिधि सज्जन मिश्रा, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी मनोज सिंह शेखावत, विद्युत सहायक अभियंता सी एस मीणा मौजूद रहे.

वहीं, सभी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. इस दौरान उपखंड अधिकारी ने कहा कि जिस परिवार में सद्भावना बनी रहती शांति बनी रहती है. उस परिवार का विकास होता है. ऐसे में सभी को अपने परिवार में शांति और सद्भावना कायम रखने की जरूरत है.

 जिससे उस परिवार का विकास हो सके. महात्मा गांधी के बताए मार्ग पर चलने का भी आह्वान किया. वहीं, सेमिनार में अलग अलग वक्ताओं ने महात्मा गांधी के द्वारा देश की आजादी के लिए दिए गए बलिदान के बारे में भी जानकारी स्कूली बच्चों को दी गई. सद्भावना दिवस के मौके पर तहसीलदार राजेंद्र मोहन ने भी अपने विचार व्यक्त किए.  इस दौरान बानसूर पंचायत समिति प्रधान सुमन यादव ने सभी अधिकारियों का आभार व्यक्त किया.

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

Trending news