कलयुग के हैवान बेटे: अलवर में पत्नियों के साथ मिलकर बेटों ने माता-पिता के हथौड़े से तोड़े हाथ पैर, जानिए क्या है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1757865

कलयुग के हैवान बेटे: अलवर में पत्नियों के साथ मिलकर बेटों ने माता-पिता के हथौड़े से तोड़े हाथ पैर, जानिए क्या है मामला

brutal crime Alwar:  कलयुगी बेटों ने अपने माता-पिता के हाथ-पैर हथौड़े से तोड़ दिए. इस काम में उनकी पत्नियों ने भी उनका साथ दिया.  वृद्ध दंपति को जयपुर रेफर किया गया है. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

कलयुग के हैवान बेटे: अलवर में पत्नियों के साथ मिलकर बेटों ने माता-पिता के हथौड़े से तोड़े हाथ पैर, जानिए क्या है मामला

अलवर: वर्तमान समय में जमीन को लेकर आए दिन प्रदेश में झगड़ों के मामले पुलिस के लिए गले की फांस बने हुए हैं. वहीं लोग जमीन हड़पने को लेकर कई तरह के प्रयास और जोर लगाते हैं, ऐसा ही एक मामला खेड़ा बीबीरानी में सामने आया है. जहां कलयुगी बेटों के द्वारा जमीन हड़पने को लेकर हथोड़े से मां-बाप को जब तक मारा गया जब तक उनके पैर नहीं लटक गए.

वृद्ध दंपति को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती 

दोनों बेटों ने पहले पिता को पीटा. बाद में मां को इतना मारा कि उसके दोनों पैर खून से लथपथ हो गए और लटक गए.जिले के बीबीरानी थाना अंतर्गत स्थानीय गांव खेड़ा मैं दो कलयुगी बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ अपने मां पिता के हथौड़े से हाथ पैर तोड़ दिए. वहीं पिता को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. वृद्ध दंपति को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

पहले भी हुए झगड़े

घायल वृद्ध की पुत्री बीना ने बताया कि मां-बाप खेती करते हैं .इनके पास करीब 8 बीघा जमीन है .दोनों भाई फर्जी तरीके से पहले ही 4 बीघा जमीन अपने नाम कर चुके हैं. अब चाहते हैं बाकी बची 4 बीघा जमीन उनके नाम हो जाए. इसी बात को लेकर मां-बाप से उनका विवाद होता रहता था. और पहले भी झगड़े हुए थे. 

पुलिस ने नहीं की सुनवाई

कई बार दोनों भाइयों ने मां-बाप की पिटाई कर दी थी. माता पिता बीबीरानी पुलिस चौकी में पहले भी चार बार शिकायत दर्ज कर चुके थे .लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई .रविवार को भी इन लोगों ने मारपीट की और अगले दिन शिकायत दी. पुलिस द्वारा सख्त कदम नहीं उठाया गया और दोनों कलयुगी बेटों ने वारदात को अंजाम दे दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सुबह मां राजबाला चाय बना रही थी. तभी उसके भाई दिलीप और हितेंद्र जमीन बंटवारे को लेकर बहस करने लगे. बहस के दौरान उसके पिता 65 वर्षीय उदय चंद मेघवाल और मां 60 वर्षीय राजबाला से उसके पुत्र दिलीप और हितेंद्र जमीन अपने नाम कराने की मांग कर रहे थे.  माता-पिता को भी जमीन से वंचित रखने के लिए उनकी जमीन भी हड़पने का प्रयास कर रहे थे. 

वृद्ध माता के पैरों पर हथौड़े से वार

तभी दिलीप और हितेंद्र सहित दोनों की पत्नियों ने मिलकर वृद्ध माता राजबाला के पैरों पर हथौड़े से वार कर दिया. जिससे मा गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं बीच-बचाव करने आए 65 वर्षीय उदय चंद के साथ भी मारपीट की. दोनों को गंभीर हालत में सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां से वृद्ध दंपति को हायर सेंटर इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में आफत बनकर बरस रहे बादल, इन जिलों में भारी का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः आम खाने वाले इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो जाएगी परेशानी

Trending news