Alwar में उठी डबल मर्डर केस में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, सैकड़ों महिलाएं पहुंची सदर थाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2295093

Alwar में उठी डबल मर्डर केस में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, सैकड़ों महिलाएं पहुंची सदर थाना

राजस्थान के अलवर के सदर थाना क्षेत्र कारोली पहाड़ी वास गांव में पिता पुत्र के मर्डर मामले में गांव के लोग पुलिस उपाधीक्षक व सदर थानाधिकारी से मिले. मृतक के रिश्तेदार सहित गांव से आई सैकड़ों महिलाओं ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: अलवर के सदर थाना क्षेत्र कारोली पहाड़ी वास गांव में पिता पुत्र के मर्डर मामले में गांव के लोग पुलिस उपाधीक्षक व सदर थानाधिकारी से मिले. मृतक के रिश्तेदार सहित गांव से आई सैकड़ों महिलाओं ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की. आरोपियों के अन्य परिजन अभी भी लड़ाई और मारपीट करने पर उतारू है. गांव में दहशत का माहौल है. आरोपियों के खिलाफ सख्ती से एक्शन लेने और मृतक के परिजनों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की.

गांव के लोगों का कहना था कि अब भी किसी पर हमला हो सकता है. मृतक के परिवार व गांव की महिलाओ कहा कि उनकी जान को खतरा है. वो लोग दबंग है .कभी कुत्ते छोड़ देते है. तो कभी पानी भरने के दौरान मारपीट पर उतारू हो जाते है. गांव से उनका बहिष्कार हो और उनके घरों में ताले लगाए जाए. साथ ही दोषियों को फांसी मिले.

गौरतलब है कि शुभम ने गांव की लड़की स्नेहा से और मनप्रीत ने स्नेहा की बुआ की लड़की से लव मैरिज की थी. शादी के करीब 1 महीने बाद पहाड़ीबास के दयाल व उसके परिवार सहित अन्य करीब 10 लोगों ने मिलकर शुभम के पिता सूरज व उसके भाई रॉबिन का मर्डर कर दिया. अब परिवार के छोटे बच्चों को उनसे खतरा है. असल में ग्रामीण चाहते हैं. हत्या करने वाले परिवार से सबको सुरक्षा मिले. जो गांव के अधिकतर परिवारों से झगड़ा कर चुके हैं. इस डबल मर्डर के बाद गांव के लोग दहशत में है.

Trending news