Bahror: छात्रावास के निरीक्षण के दौरान प्रभारी सचिव शासन शेखर अग्रवाल ने जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439710

Bahror: छात्रावास के निरीक्षण के दौरान प्रभारी सचिव शासन शेखर अग्रवाल ने जताई नाराजगी

Bahror, Alwar News: अलवर के प्रभारी सचिव व वन एवं पर्यावरण विभाग के प्रमुख शासन शेखर अग्रवाल बहरोड़ के राजकीय अंबेडकर छात्रावास पहुंचे, जहां उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी जताई. इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए .

हॉस्टल का निरीक्षण करते प्रभारी सचिव शासन शेखर अग्रवाल

Bahror, Alwar News: अलवर के प्रभारी सचिव व वन एवं पर्यावरण विभाग के प्रमुख शासन शेखर अग्रवाल राजकीय अंबेडकर छात्रावास बहरोड़ पहुंचे. छात्रावास पहुंचकर उन्होंने राजकीय अम्बेडकर छात्रावास का निरीक्षण किया और हॉस्टल में रहने वाले बच्चों से रहने खाने व पढ़ाई के मामले में भी जानकारी ली. इस दौरान बच्चे प्रभारी सचिव को सवालों के जवाब नहीं दे पाए, जिस पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की देखरेख यहां पर की जाती है.

वहीं प्रशासन सचिव शिखर अग्रवाल के द्वारा सामाजिक न्याय अधिकारीता विभाग के इंचार्ज के प्रति नाराजगी जताई और कहा जहां बच्चे रहते हैं, वहां पर प्रॉपर बिजली की व्यवस्था टेबल मेज खाने के बर्तन भी टूटे हुए है जबकि बजट होने के बावजूद मूलभूत सुविधाओं से बच्चों को वंचित रहना पड़ता है. इस दौरान जिला कलेक्टर जितेंद्र सोनी के द्वारा उपखंड अधिकारी को निर्देश दिए गए और कहा कि जल्द से जल्द इन सभी समस्याओं को दूर किया जाए, जिससे बच्चों को कोई परेशानी ना हो साथ ही दो विकलांग बच्चियों को ट्राई साइकिल दी गई.

निरीक्षण के बाद प्रभारी सचिव व जिला कलेक्टर जितेंद्र सोनी बहरोड़ के बर्डोद गांव पहुंचे जहां पर ग्राम पंचायत में विलेज सैनिटेशन कार्यक्रम का निरीक्षण किया गया. इस दौरान ग्रामीणों के द्वारा अपनी समस्याएं भी अधिकारियों के सामने रखी गयी.

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news