Kherthal Crime News:सड़क किनारे मिला अधेड़ का शव,शहर में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2264983

Kherthal Crime News:सड़क किनारे मिला अधेड़ का शव,शहर में फैली सनसनी

Kherthal Crime News:राजस्थान के भिवाड़ी फूलबाग चौक पर एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई.कुछ दुकानदारों ने तो उसे सुबह पानी भी पिलाया था लेकिन वह व्यक्ति वहां से खड़ा नहीं हुआ और दोबारा वहीं पर लेट गया.

Kherthal Crime News

Kherthal Crime News:राजस्थान के भिवाड़ी फूलबाग चौक पर एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. व्यक्ति की मौत तेज गर्मी के कारण होना बताया जा रहा है, लेकिन मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा. 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची भिवाड़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. वही अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाया है, स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक व्यक्ति रविवार सुबह तक ठीक था और एक होटल के बगल में ही खाली जगह पर लेटा हुआ था.

कुछ दुकानदारों ने तो उसे सुबह पानी भी पिलाया था लेकिन वह व्यक्ति वहां से खड़ा नहीं हुआ और दोबारा वहीं पर लेट गया. पूरी दोपहर धूप में वहीं पर पड़ा रहा जब आसपास के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने भिवाड़ी पुलिस को सूचना दी, मृतक की जेब से पुलिस को 305 रूपए भी मिले है मृतक के पास किसी भी प्रकार की कोई आईडी नहीं पाई गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने फूल बाग चौक पर मजदूरी के लिए बैठे लोगों को भी बुलाकर पहचान कराने का प्रयास किया है लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें:देश की सुरक्षा के लिए BSF जवानों की दिखी ताकत, भारत-पाकिस्तान सीमा पर 56....

यह भी पढ़ें:नौतपा की झुलसाती गर्मी में दिखा खाटू श्याम भक्तों का प्यार,दरबार में श्रद्धालुओं का

Trending news