Alwar: अलवर में महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति ने किया पीस मैराथन का आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384154

Alwar: अलवर में महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति ने किया पीस मैराथन का आयोजन

अलवर में महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति कि ओर से महात्मा गांधी जयंती सप्ताह के अवसर पर पीस मैराथन दौड़ का आयोजन.

मैराथन में दौड़ते युवा

Alwar: अलवर में महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति कि ओर से महात्मा गांधी जयंती सप्ताह के अवसर पर पीस मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. मैराथन कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक से प्रारंभ होकर मोती डूंगरी पर समाप्त हुई. इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक हिमांशु शर्मा ने रन फॉर पीस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में प्रेम अमन-चैन भाईचारा का संदेश जाए, इसलिए इस दौड़ का आयोजन जिला मुख्यालय पर किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ सोनिया गांधी भी हुई शामिल

उन्होंने कहा कि हम सभी को शांति एवं अहिंसा के साथ राष्ट्र को प्रगति के पथ पर ले जाने की महती आवश्यकता है. युवा ही देश का भविष्य है, इसलिए सभी युवाओं को आजादी के नायकों के बारे में समझने की आवश्यकता है. इस अवसर पर गांधी कार्यकर्ता सुगन चंद शर्मा, अतुल नाथ योगी, नगेंद्र सिंह, अनिल चुग, ओम प्रकाश सेन, जिला खेल अधिकारी विनोद चौधरी, सबल प्रताप सिंह, विनोद अंजना शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने मैराथन में हिस्सा लिया.

बता दें कि 2 अक्टूबर से जिले में महात्मा गांधी सप्ताह में अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत ही इस पीस मैराथन का आयोजन किया गया था.

 

Trending news