युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मुख्य आरोपी महेश गुर्जर को किया गिरफ्तार
topStories1rajasthan1450074

युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मुख्य आरोपी महेश गुर्जर को किया गिरफ्तार

Bansur News: बानसूर के रामनगर मोड़ पर खेत में काम कर रहे दो युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मामले में बानसूर की टीम ने मुख्य आरोपी महेश गुर्जर मुगलपुर को गिरफ्तार किया है. आरोपी से देशी कट्टा और घटना में काम में ली गई बोलेरों गाड़ी जब्त की है.

युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मुख्य आरोपी महेश गुर्जर को किया गिरफ्तार

Bansur, Alwar: बानसूर के रामनगर मोड़ पर 10 नवम्बर को खेत में काम कर रहे दो युवकों पर गाड़ी चढ़ाने और फायरिंग करने के मामले में बानसूर की टीम ने मुख्य आरोपी महेश गुर्जर मुगलपुर को गिरफ्तार किया है. आरोपी से देशी कट्टा और घटना में काम में ली गई बोलेरों गाड़ी जब्त की है.

यह भी पढ़ें - राहत: बाड़मेर में पाकिस्तान विस्थापितों के रोजगार के लिए नगर परिषद ने किया ये काम

पुलिस ने बताया कि बानसूर के रामनगर मोड़ पर 10 नवंबर को खेत में काम कर रहे धनेश पुत्र लालचंद यादव और जसवंत पुत्र सरजीत यादव निवासी शाहपुर पर कैंपर गाड़ी चढ़ाकर रौंदने का प्रयास किया और फायरिंग कर फरार हो गए थे, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में हरसौरा और बानसूर थाने की पुलिस की टीमें गठित कर बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी गई. वहीं, साइबर सेल की मदद ली गई.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों बिल्लू उर्फ बल्लम, कालूराम उर्फ कालू सूद, दिनेश गुर्जर उर्फ दिनेश कोली को 14 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था. आज घटना के मुख्य आरोपी महेश गुर्जर निवासी मुगलपुर को बानसूर पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी से देशी कट्टा और एक बोलेरो जब्त की है.

यह था मामला
बानसूर के रामनगर मोड़ पर 10 नवम्बर को करीब 4 बजे धनेश पुत्र लालचंद यादव और जसवंत पुत्र सरजीत यादव निवासी शाहपुर अपने खेत में काम कर रहे थे, इसी दौरान महेश मुगलपुर अपने 5- 6 साथियों के साथ कैंपर गाडी में सवार होकर आए और दोनों युवकों को कैंपर गाड़ी चढ़ाकर रौंदने का प्रयास किया और फायरिंग करते हुए फरार हो गए. जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

Trending news