Alwar News: मंत्री संजय शर्मा ने दुर्घटना में घायल महिला की बचाई जान, अलवर ट्रॉमा सेंटर में कराया इलाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2060650

Alwar News: मंत्री संजय शर्मा ने दुर्घटना में घायल महिला की बचाई जान, अलवर ट्रॉमा सेंटर में कराया इलाज

Rajasthan News: राजस्थान सरकार के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री संजय शर्मा ने जागरण से लौटने के दौरान दुर्घटना का पता चलते ही घायल महिला को तुरंत अपनी सरकारी गाड़ी से अस्पताल लेकर पहुंचे और उसका इलाज कराया. 

Alwar News: मंत्री संजय शर्मा ने दुर्घटना में घायल महिला की बचाई जान, अलवर ट्रॉमा सेंटर में कराया इलाज

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के अंबेडकर सर्किल के पास रविवार को दो बाईकों में भिड़ंत हो गई, जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. बताया जा रहा है कि उस रास्ते से गुजर रहे राजस्थान सरकार के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री संजय शर्मा ने घायल महिला की जान बचाई. उन्होंने महिला को फौरन अपनी सरकारी गाड़ी से अलवर की सरकारी अस्पताल लाकर भर्ती कराया. साथ ही अस्पताल में मौजूद डॉक्टर से महिला के इलाज को लेकर बातचीत भी की. 

अंबेडकर सर्किल के पास भयंकर हादसा 
वन मंत्री संजय शर्मा ने बताया कि एक जागरण से वह जब अपने घर आ रहे थे, तो रास्ते में अंबेडकर सर्किल के पास लोगों की भीड़ लगी थी. जब उन्होंने गाड़ी से उतरकर देखा, तो एक महिला बाइक से गिर गई थी. महिला के सिर पर गंभीर चोट आई थी और वो दर्द से कहरा रही थी. उन्होंने बताया कि महिला को इस हालत में देखकर वह तुरंत ही उसे अपनी सरकारी गाड़ी में अलवर के सरकारी अस्पताल में लेकर आए, जहां उसका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स ने बताया है कि महिला के कमर और पांव समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोट आई है. उसका एक्स रे किया जा चुका है, जिसके आधार पर महिला का इलाज हो रहा है. डाक्टर ने कहा कि महिला अब पहले से ठीक है, लेकिन दर्द अभी कुछ खास कम नहीं हुआ है. 

अलवर के ट्रॉमा सेंटर में हो रहा इलाज 
वहीं, वन मंत्री संजय शर्मा ने अस्पताल की व्यवस्थाओं के संबंध में कहा कि अलवर का ट्रॉमा सेंटर फिलहाल सही काम कर रहा है. यहां चार डॉक्टर हैं जो मरीज का अटेंड कर रहे हैं और बेहतर इलाज कर रहे हैं. बता दें, मामले की सूचना मिलते ही राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के पीएमओ डॉक्टर सुनील चौहान मौके पर पहुंचे और घायल महिला के इलाज की पूरी जानकारी ली. 

ये भी पढ़ें- Beawar News: कलेक्टर उत्सव कौशल ने पूर्व सैनिकों को स्मृति चिन्ह भेंट कर किया सम्मान

Trending news