भतीजों ने अपने ही चाचा की पीट-पीट कर दी हत्या, रो-रो कर ग्रामीण बोले- इससे बेहतर लोग बिना रिश्तेदारों के रहे...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277965

भतीजों ने अपने ही चाचा की पीट-पीट कर दी हत्या, रो-रो कर ग्रामीण बोले- इससे बेहतर लोग बिना रिश्तेदारों के रहे...

बानसूर में पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर भतीजे ने अपने चाचा की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या की और लड़ाई-झगड़े में गाड़ी को किया आग के हवाले. 

भतीजों ने अपने ही चाचा की पीट-पीट कर दी हत्या

Bansur: राजस्थान के बानसूर में पैसे के लेनदेन के विवाद को लेकर भतीजे ने अपने चाचा की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या की. लड़ाई-झगड़े में गाड़ी को किया आग के हवाले. साथ ही बानसूर के गांव गुवाडा में भतीजे ने अपने चाचा की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामला पैसों के लेनदेन को लेकर था, जहां नतीजों ने मिलकर अपने चाचा की लाठी-डंडों से पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं झगड़े में एक थार गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया. 

यह भी पढ़ें- अनाज मंडी में किसानों के नहीं आने से पसरा सन्नाटा, मजदूरों को रोजी-रोटी का संकट

जानकारी के अनुसार मृतक मान सिंह गुर्जर के उनके भतीजे कुछ पैसे मांगते थे उसको लेकर पहले भी पंच पटेलों के द्वारा फैसला करा दिया गया था, लेकिन कल शाम को मृतक मान सिंह गुर्जर बानसूर से अपने घर की ओर जा रहा था, तभी गोवाड़ा के पास जंगलों में मोटरसाइकिल को टक्कर मारने की नियत से उसके भतीजे तेज गति से गाड़ी लेकर आए, जिससे मानसिंह मोटरसाइकिल सहित नीचे गिर गया और उसके भतीजे थार गाड़ी में सवार थे. जिन्होंने लाठी-डंडों से अपने चाचा के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे मृतक मानसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

मृतक मान सिंह को चिकित्सकों ने जयपुर रेफर किया तो जयपुर जाते समय मान सिंह ने दम तोड़ दिया. वहीं झगड़े में एक मोटरसाइकिल और थार गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया. मामले की सूचना के पश्चात बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा मय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जानकारी ली.

वहीं मृतक मानसिंह गुर्जर का बानसूर मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया और पोस्टमार्टम कराने के पश्चात शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. परिजनों ने बताया कि 2008 से रुपए के लेन-देन का यह मामला चला रहा था, जिसका 2018 में पंच पटेलों के द्वारा समझाइश कर 160000 देने के लिए कहा गया मृतक मानसिंह गुर्जर जिसकी उम्र 62 साल है. उसकी बानसूर से घर जाते समय रास्ते में ही लाठी-डंडों से मारपीट कर उसको जख्मी कर दिया और इलाज के दौरान ले जाते समय रास्ते में मृतक मानसिंह ने दम तोड़ दिया था.

परिजन शिव लाल गुर्जर का कहना है कि पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद काफी समय से चला आ रहा था, जिसको लेकर पंच पटेलों की सहायता से 160000 रुपए देने के लिए कहा गया, लेकिन मृतक मानसिंह गुर्जर के भतीजे ने लाठी-डंडों से पैसों के लेनदेन को विवाद को लेकर हमला कर दिया. हम जैसे मान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. मान सिंह को बानसूर अस्पताल लाया गया, जहां से कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया गया और कोटपूतली से जयपुर रेफर करते समय बीच में ही मान सिंह ने दम तोड़ दिया.

 

Trending news