आश्रम में पुजारी के साथ मारपीट, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241608

आश्रम में पुजारी के साथ मारपीट, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

मंदिर पुजारी मूला नाथ ने बताया कि 2 जून को वह अपने मन्दिर बैठे थे और संजय नाथ सब्जी काट रहा था. इसी दौरान उन पर हमला हो गया.

आश्रम में पुजारी के साथ मारपीट, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

Mundawar: ततारपुर पुलिस थाना अंतर्गत नंगली ओझा स्थित सांकावाली मन्दिर आश्रम में कुछ लोगों द्वारा पुजारी के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ था लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. इस संबंध में मंदिर से जुड़े श्रद्धालुओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

मंदिर पुजारी मूला नाथ ने बताया कि 2 जून को वह अपने मन्दिर बैठे थे और संजय नाथ सब्जी काट रहा था. तभी रात को 9.30 के लगभग पप्पू पुत्र अमरसिंह जाति जाट निवासी नंगली ओझा मन्दिर के स्थान पर शराब पीने लगा. तब उसको शराब पीने से मना किया तो वह गाली गलोच करने लग गया और उसने अपने पुत्र कुलदीप व परिवार के अन्य सदस्य संजू पुत्र रामसिंह मोनू पुत्र सत्येन्द्रू को बुला लिया. 

चारों व्यक्ति अपने हाथों में लाठियां लेकर आए और पुजारी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जिससे पुजारी के सिर में और पैर में चोट आई. उसी समय संजयनाथ सब्जी काट रहा था उसके साथ भी मारपीट की गई. जिससे वो भी घायल हो गया. उसके शरीर मे काफी जगह चोटें आईं. सब्जी काटते समय संजय के पास चाकू था जो बीच बचाव कराते समय पप्पू उर्फ कुलदीप के लग गया. पुजारी ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news