कश्मीर में लोगों की हत्या पर विरोध, AAP ने निकाला कैंडल मार्च
Advertisement

कश्मीर में लोगों की हत्या पर विरोध, AAP ने निकाला कैंडल मार्च

अलवर आम आदमी पार्टी की ओर से कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मासूम लोगों की हत्या करने के विरोध में होप सर्कस से शहीद स्मारक तक कैंडल मार्च निकाला. 

कश्मीर में लोगों की हत्या पर विरोध, AAP ने निकाला कैंडल मार्च

Alwar: राजस्थान के अलवर आम आदमी पार्टी की ओर से कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा मासूम लोगों की हत्या करने के विरोध में होप सर्कस से शहीद स्मारक तक कैंडल मार्च निकाला. आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह आतंकवादी घटनाओं को रोकने में असक्षम है. 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सुनील शर्मा ने बताया कि कश्मीर में आतंकवादी द्वारा मासूम लोगों की हत्या की जा रही है. कश्मीर के लोगों को सुरक्षा देने में विफल रही हैं. 

धारा 370 हटाने के बाद भी वहां पर आतंकवादी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. 370 धारा हटने के बाद में कुछ नहीं बदला है. आतंकवादी अत्याचार कर रहे हैं और कश्मीरी पलायन कर रहे हैं. 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संजय मोदी ने बताया कि कश्मीर में 25 दिन में 10 हत्या कर दी गई, जो हिंदुस्तान में रहता है वह सब हिंदू हैं. चाहे वह मुस्लिम हो सिख ईसाई हो या हिंदू हो उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है. जिस तरह का रवैया यूपीए सरकार ने अपनाया था. उसी तरह का रवैया भारतीय जनता पार्टी की सरकार अपना रही है. उन्होंने केंद्र सरकार से पद छोड़ने की मांग की. 

यह भी पढे़ंः राजस्थान की वो घिनौनी कुप्रथा जहां सुहागरात पर सफेद चादर तय करती है, Virginity Test

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news