Rajasthan Crime: 'शर्मसार'! मस्जिद के अंदर ले जाकर 5 साल की मासूम का मौलवी ने किया रेप, जानिए झकझोर देने वाली पूरी घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2442002

Rajasthan Crime: 'शर्मसार'! मस्जिद के अंदर ले जाकर 5 साल की मासूम का मौलवी ने किया रेप, जानिए झकझोर देने वाली पूरी घटना

Rajasthan Crime: 'शर्मसार'! मस्जिद के अंदर ले जाकर 5 साल की मासूम का मौलवी ने रेप किया. जानिए झकझोर देने वाली पूरी घटना क्या है और कहां का ये मामला है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: राजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 वर्षीय मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि उसके घर के सामने मस्जिद है. जिसमें पिछले दो साल से एक व्यक्ति मौलवी है. 

पीड़िता के पिता ने बताया कि आज सुबह उसकी 5 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी. मौलवी उसकी बच्ची को चीज देने के बहाने मस्जिद के अंदर ले गया. साथ ही मस्जिद के अंदर ले जाकर मौलवी दुष्कर्म करने लगा. बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्ची की मां मस्जिद के अंदर गयी.  तो मौलवी सन्दिग्ध अवस्था में दिखाई दिया. बच्ची की मां को देखकर मौलवी बच्ची को छोड़कर भाग गया.

थानाधिकारी रामजीलाल मीणा ने बताया कि 5 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है. मामले की जांच में जुट गए है.

सिरोही में हुआ रेप

बता दें कि राजस्थान के सिरोही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, यहां पर एक युवती से गैंगरेप हुआ, जिसमें 6 लड़के शामिल है. इस मामले में पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा. फिलहाल इस मामले में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह मामला सिरोही जिले के आदिवासी इलाके का है. पीड़िता ने रोहिडा थाने में गैंगरेप की एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं,  पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि  पीड़िता पुलिस थाने आई, जहां उसने उसके साथ हुई घटना बताते हुए आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है. 

मामले में पीड़िता का कहना है कि वह 18 सितंबर की शाम अपने घर से पैदल जा रही थी. रास्ते में उसके के गांव का रहने वाला प्रताप नाम का युवक आया, जो उसे अपने साथ बहला फुसलाकर कर कमरे में ले गया.  उस कमरे में पहले से ही प्रताप के कई दोस्त थे. वहीं,  जैसे ही पीड़िता कमरे में पहुंची तो प्रताप और उसके दोस्तों ने मिलकर पीड़िता से दुष्कर्म करना शुरू कर दिया. 

Trending news