अलवर: राखी व्यवसायी की हत्या के मामले से उठा पर्दा, तीन गिरफ्तार, पपला गैंग से जुड़े थे तार
Advertisement

अलवर: राखी व्यवसायी की हत्या के मामले से उठा पर्दा, तीन गिरफ्तार, पपला गैंग से जुड़े थे तार

29 जुलाई को राखी व्यवसाय से सट्टा के कारोबार से जुड़े करीब 63 वर्षीय घनश्याम सैनी का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. उसके बाद आरोपी घनश्याम को किशनगढ बास क्षेत्र के जैरोली के जंगलों में ले गए, बदमाश पपला गैंग से जुड़े थे. 

पुलिस की गिरफ्त में तीनों ओरोपी

Alwar: अलवर में बीते दिनों रंगदारी के लिए व्यपारी की अपहरण के बाद हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए, तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.अलवर में 29 जुलाई की देर शाम  राखी व्यपारी की हत्या के बाद शहर में सनसनी फैल गयी थी, शहर में हत्या के विरोध में आक्रोश बढ़ता गया, जिसके बाद पुलिस के लिए बदमाशों को पकड़ना किसी चुनौती से कम नहीं था , आखिर पुलिस ने इस हत्याकांड का पांच दिन बाद खुलासा कर दिया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और तीन अन्य की अभी तलाश जारी है.

यह भी पढे़ं- घर लौट आएगा फंसा हुआ धन, मिलेगा आर्थिक तंगी से छुटकारा, करें ये सरल उपाय

फिरौती के लिए की गई थी हत्या 

29 जुलाई को राखी व्यवसाय से सट्टा के कारोबार से जुड़े करीब 63 वर्षीय घनश्याम सैनी का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. उसके बाद आरोपी घनश्याम को किशनगढ बास क्षेत्र के जैरोली के जंगलों में ले गए, बदमाश पपला गैंग से जुड़े थे. उन्होंने घनश्याम सैनी से फिरौती की मांग की थी लेकिन घनश्याम उनकी मांग पूरी नहीं कर रहा था. जिसके चलते बदमाशों ने उसका अपहरण किया फिर उससे पहले दस करोड़ मांगे, फिर पांच और फिर दो करोड़ की मांग की गई. अंत में बदमाशों ने 40 लाख रु की मांग की और जब घनश्याम ने पैसे नहीं दिए तो उसे जमकर पीटा और उसे गम्भीर हालत में तिजारा क्षेत्र में नोरंगाबाद मोड़ के पास पटक कर फरार हो गए. मामले की गम्भीरता को देखते एसपी तेजस्वीनी ने एसआईटी सहित चार टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

पुलिस ने तहकीकात करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी व तिजारा रोड़ पर टोल नाकों की फुटेज को खंगाला गया तो, एक संदिग्ध स्कॉर्पियो गाड़ी का अनुमान लगा. वहीं घायल होने के बाद बदमाशों ने घनश्याम के मोबाइल से ही 108 नम्बर पर फोन कर एम्बुलेंस को बुलाया था. इसके साथ ही वहीं स्कॉर्पियो गाड़ी अलवर में स्कीम दो, एरोड्रम रोड़ पर भी नजर आयी, जहां हेयर ड्रेसर की दुकान पर घनश्याम गया था वहीं से ही घनश्याम का अपहरण कर लिया गया था. 

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

एसपी तेजस्वीनी गौतम ने प्रेसवार्ता में बताया कि घनश्याम का अपहरण छह लोगों ने किया था. जिसमें बलजीत उर्फ बल्ली, विशाल और झुन्नू मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है, अभी तीन अन्य अमित सोनी, मोंटी सैनी और अप्पू उर्फ राजा की तलाश जारी है. पकड़े गए आरोपियों से काम में ली गयी स्कॉर्पियो गाड़ी, एक पिस्टल तथा दो कारतूस बरामद किए हैं.

पपला गैंग से जुड़े थे तार
एसपी ने बताया कि घनश्याम सैनी का अपहरण करने वाले मुख्य आरोपी बलजीत उर्फ बल्ली पपला गैंग के भी सम्पर्क में रहा है. बदमाशों को इस बात का पता था की घनश्याम सैनी सट्टे का बड़ा काम करता है और उसने पपला के प्रतिद्वंद्वी चीकू गैंग को आर्थिक मदद की थी, इसलिए घनश्याम से रंजिश भी थी और उससे फिरौती की मांग की गई. एसपी के निर्देश पर एएसपी सरिता सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. जिसमें सीओ सिटी आदित्य पूनियां, सदर थाना अधिकारी राजेश शर्मा, अरावली विहार थानाधिकारी जहीर अब्बास, रामिकिशन कार्यवाहक थानाधिकारी कोतवाली सहित साइक्लोन, डीएसटी टीमों का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी में सफलता हासिल की गई.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं-  कहीं आप भी तो नहीं दूसरों के सामने कर चुके हैं इन 4 बातों का जिक्र, जिंदगी भर हो सकता पछतावा

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

 

Trending news