पति को अवैध संबंध का था शक, पत्नी को बाइक पर ले जा रहे युवक को मारी गोली, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459199

पति को अवैध संबंध का था शक, पत्नी को बाइक पर ले जा रहे युवक को मारी गोली, मौत

Alwar News: अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के बुच पूरी गांव में बाइक पर जा रही महिला-पुरुष पर एक व्यक्ति ने गोली चला दी. बाइक चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की खबर फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू की.

पति को अवैध संबंध का था शक, पत्नी को बाइक पर ले जा रहे युवक को मारी गोली, मौत

Alwar: अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के बुच पूरी गांव में बाइक पर जा रही महिला-पुरुष पर एक व्यक्ति ने गोली चला दी. बाइक चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की खबर फैलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू की.

राजगढ के बुचपुरी गांव में 17 नवम्बर को बाइक पर एक महिला के साथ जा रहे गांव से रैणी के लिए निकले मुकेश चन्द मीणा पर गांव से करीब दो किलोमीटर दूर बबेली गांव के पास पहले से घात लगाकर बैठे एक व्यक्ति ने गोली मार कर मुकेश की हत्या कर दी. हमलावर गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया. फायरिंग की घटना की जानकारी मिलते ही राजगढ़ डीएसपी अंजली जोरवाल सहित थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और तहकीकात शुरू की.

मौके पर एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड टीमो को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. डीएसपी अंजली जोरवाल ने बताया इस मामले में शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया है आगे की जांच शुरू कर दी गयी है. मृतक की पहचान बुचपुरी निवासी मुकेश चन्द मीणा के रूप में हो चुकी थी. यह भी सामने आ चुका था कि बाइक पर सवार महिला गांव के ही राधाकिशन की पत्नी थी.

एसपी तेजस्वनी गौतम ने इस मामले में टीमो का गठन कर जांच शुरू करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. पुलिस को यह भी जानकारी में आ चुका था मुकेश मीणा की हत्या राधाकिशन ने ही कि थी. दरअसल राधाकिशन को अपनी बीवी पर मुकेश के अवैध सम्बन्धों का शक था, जिसके चलते वह इस फिराक में पहले से ही था कि वह मुकेश की हत्या करेगा. आखिर 17 नवम्बर को जब उसने अपनी पत्नी को मुकेश के साथ बाइक पर जाते देखा तो वह अपना आपा खो बैठा और बबेली गांव में उसने दिनदहाड़े देशी कट्टे से फायर कर मुकेश की हत्या कर दी.

बुचपुरी निवासी रामहेत पुत्र बबरी राम मीणा ने राजगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे उसका 36 वर्षीय भाई मुकेश चन्द मीणा उसकी भतीजी कविता मीणा निवासी जिला दौसा के साथ घर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर रैणी के लिए जा रहे थे. मुकेश और कविता घर से अभी दो किलोमीटर ही दूर पहुंचे थे, कि बबेली गांव के पास पहले से घात लगाकर बैठे कविता का पति राधाकिशन पुत्र हजारीलाल मीणा निवासी बुचपुरी व उसका सहयोगी सतीश चन्द मीणा निवासी खड़गपुर ने उसके भाई मुकेश चन्द मीणा पर हमला बोल दिया और राधाकिशन ने मुकेश की पिस्टल फायरिंग कर दी. गोली मुकेश के सीने में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी .

मुकेश की हत्या के बाद शव का राजगढ़ अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया और पुलिस की मौजूदगी में एक्सरे भी कराया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया ,इस दौरान अस्पताल परिसर में मृतक के परिजनों और  ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. आरोपी की तलाश के लिए एसपी तेजस्वनी गौतम के निर्देश पर डीएसपी अंजली जोरवाल के नेतृत्व राज गढ़ , रैणी व टहला थानाधिकारी को आरोपी की तलाश में लगाया गया, पुलिस ने जल्द ही कार्यवाही करते हुए आरोपी राधाकिशन मीणा को बुचपुरी के धोराला की पहाड़ियों से दबोच लिया.

पुलिस ने आरोपी से हत्या में काम मे लिए गए अवैध देशी कट्टा , एक खाली कारतूस व बाइक भी जब्त किया. राजगढ़ थाना एएसआई श्यामसुंदर ने बताया 17 नवम्बर को सुबह करीब 9 बजे राधाकिशन मीणा ने मुकेश मीणा की अपनी पत्नी से अवैध सम्बंध होने के शक के चलते उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी , जिसे गिरफ्तार कर राजगढ़ के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या एक के यहां पेश किया जहां से उसे आगामी 3 दिसम्बर तक न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है .

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news