Bansur: बानसूर में दो बाइकों की भिडंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1464627

Bansur: बानसूर में दो बाइकों की भिडंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर स्थित रतनपुरा के पास दो बाइकों की आमने सामने भिडंत हो गई. जिसमें कोचिंग से लौट रहे 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायल युवकों को एम्बुलेंस की सहायता से बानसूर उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने अकरम और मोहित की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें कोटपुतली के लिए रैफर कर दिया.

घायलों को एंबुलेंस में ले जाते ग्रामीण

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर स्थित रतनपुरा के पास दो बाइकों की आमने सामने भिडंत में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर घायल युवकों को एंबुलेंस की सहायता से बानसूर उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया. आपको बता दें कि घटना रतनपुरा के समीप गुणी वाले हनुमान मंदिर के सामने की है. जहां दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में सोनू, मोहित और अकरम तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

जानकारी के अनुसार दो युवक सोनू यादव उम्र 18 निवासी बहराम का बास और मोहित यादव 18 निवासी बहराम का बास दोनों बानसूर से कोचिंग कर वापस अपने घर जा रहे थे. वहीं रतनपुरा के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई. जिससे की तीसरा युवक अकरम 25 निवासी किशनगढ़ जो कि बास बहराम का बास में टेंट की दूकान पर काम करता है वह बानसूर सामान लेने जा रहा था. इसी दौरान टक्कर में दोनो बाइकों पर सवार तीनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. 

भिड़त होते ही गांव के आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए. साथ ही तीनों घायल युवकों को एम्बुलेंस की सहायता से बानसूर उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने अकरम और मोहित की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें कोटपुतली के लिए रैफर कर दिया. वहीं सोनू यादव का बानसूर उप जिला अस्पताल में इलाज जारी है. 

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड के न नहाने से दुखी हुआ बॉयफ्रेंड, बोला- बदबू आती है, 2-2 हफ्तों तक नहीं नहाती

Trending news