बीवी पति और प्रेमिका के बीच बनी रोडा, तो पति ने पत्नी का दबा डाला गला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253673

बीवी पति और प्रेमिका के बीच बनी रोडा, तो पति ने पत्नी का दबा डाला गला

बानसूर के हरसोरा थाना पुलिस ने महिला की हत्या मामले का खुलासा करते हुए महिला के पति और उसकी प्रेमिका को  गिरफ्तार किया. अवैध संबंधों के चलते पति परमिल ने अपनी पत्नी अनिता को मौत के घाट उतारा था. 

बीवी पति और प्रेमिका के बीच बनी रोडा, तो पति ने पत्नी का दबा डाला गला

Bansur: राजस्थान के बानसूर के हरसोरा थाना पुलिस ने महिला की हत्या मामले का खुलासा करते हुए महिला के पति और उसकी प्रेमिका को  गिरफ्तार किया. अवैध संबंधों के चलते पति परमिल ने अपनी पत्नी अनिता को मौत के घाट उतारा था. 

बानसूर के हरसोरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महिला की हत्या मामले का खुलासा करते हुए मृतक महिला के पति परमिल और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. अवैध संबंधों के चलते परमिल ने अपनी पत्नी अनिता का गला दबाकर हत्या कर दी. 

बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या की गई है. मृतक महिला अनीता यादव के पति परमिल का 8-10 सालों से किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे. आरोपी परमिल और उसकी प्रेमिका को साथ रहने में मृतका अनिता यादव का दखल था, जिस कारण आरोपी परमिल और उसकी प्रेमिका ने परमिल की पत्नी मृतका अनिता यादव को रास्ते से हटाने की योजना बनाई गई.

18 जून को आरोपी परमिल ने अपनी मृतका पत्नी को उसके पीहर गांव लाड़पुर तन हरसौरा भेज दिया. आरोपी परमिल ने अपनी मृतका पत्नी अनीता यादव की हत्या करने के लिए अपनी भाभी से मिलने के लिए अलवर बुलाया, लेकिन मृतका अनिता यादव के उसकी बच्ची होने के के चलते आरोपी परमिल घटना को अंजाम नहीं दे पाया.  

4 जुलाई को आरोपी पति परमिल ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी अनीता यादव की हत्या करने की योजना बनाई, लेकिन मोटरसाइकिल पंचर होने के कारण आरोपी परमिल घटना को अंजाम नहीं दे सका. 

5 जुलाई को आरोपी पति परमिल ने तीसरी बार अपनी प्रेमिका के साथ मृतका पत्नी अनीता यादव की हत्या करने की साजिश रची और रात के करीब 9.40 बजे आरोपी पति परमिल ने अपनी मृतका पत्नी को फोन कर बाहर मिलने बुलाया और आरोपी ने महिला अनिता यादव की गला दबाकर हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: सात आरोपियों की मंगलवार को होगी पेशी, NIA कोर्ट में होंगे पेश

वहीं, मृतका के परिजनों ने मृतका अनिता यादव की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में की, तो लाड़पुर गांव में घर से एक किलोमीटर दूर महिला का शव मिला. शव मिलने की सूचना के बाद बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड टीम, एफ एस एल, एम ओ वी टीम को मौके पर बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए. 

महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति परमिल और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया गया.

बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि महिला के मर्डर की गुत्थी सुलझाने में बानसूर थाने के रीडर देवीसिंह शेखावत, हरसोरा थाना कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल पुष्पेन्द्र का अहम रोल रहा ओर घटना के बाद से ही बानसूर और हरसौरा थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला के मर्डर की सुलझाते हुए मृतक महिला के पति परमिल और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया गया है, जिनको आज बानसूर न्यायालय में पेश किया जाएगा. 
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news