कांग्रेस के विज्ञापन में हिंदुत्व का अपमान,घूंघट मुक्त,लेकिन हिजाब कब मुक्त होगा-सुधांशु त्रिवेदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1958725

कांग्रेस के विज्ञापन में हिंदुत्व का अपमान,घूंघट मुक्त,लेकिन हिजाब कब मुक्त होगा-सुधांशु त्रिवेदी

राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है, वैसे वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही है.

कांग्रेस के विज्ञापन में हिंदुत्व का अपमान,घूंघट मुक्त,लेकिन हिजाब कब मुक्त होगा-सुधांशु त्रिवेदी

Rajasthan News: राजस्थान में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है, वैसे वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज होती जा रही है. बीजेपी हिंदूवादी चेहरों को मैदान में उतारकर हिंदुत्व के मुद्दों को गर्म करने की कोशिश कर रही है.बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस के विज्ञापन, घूंघट,हिजाब और कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाए.

कांग्रेस के विज्ञापन पर सवाल

राजस्थान में चुनावी शंखनाद अपने चरम पर है.ऐसे में हिंदू,अल्पसंख्यक,घूंघट,हिजाब जैसे शब्दों से पार्टियां एक दूसरे पर वार पलटवार की कोशिश कर रहे है.बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने हिंदुत्व के मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेरा.उन्होंने कांग्रेस के विज्ञापन सवाल उठाते हुए कहा कि उनके विज्ञापन में भगवा रंग का दुपट्टा है.हिंदुत्व से ये कैसी बेर,राज्य में कानून व्यवस्था चौपट है.कांग्रेस के विज्ञापन में साफ दिखाई दे रहा है कि हिंदुत्व के प्रति घृणा है.

घूंघट मुक्त,लेकिन हिजाब कब मुक्त?

बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु दीक्षित ने घूंघट और हिजाब पर मुद्दा घेडकर राजनीति को फिर से गर्म कर दिया.उन्होने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत कहते है कि घूंघट प्रथा को खत्म करना चाहिए,इसे मुक्त करना चाहिए.लेकिन हिजाब मुक्त क्यो नहीं?आखिर हिंदु धर्म से इतनी नफरत क्यों? क्यो धर्मों को सीएम एक नजरिए से नहीं देखते.उन्होने आते ही राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें बाल दिवस की शुभकामनाएं दी और सवाल पूछा कि जातिगत जनगणना कौन करवाएगा,राहुल गांधी या कांग्रेस?

बीफ और महंगाई पर हमला

राजस्थान देश में महंगाई के मामले में तीसरे स्थान पर है,लेकिन राहुल गांधी जब जयपुर आते है तो महंगाई पर कम बल्कि हिंदुत्व पर 10 मिनट तक बोलते है.80 का दशक याद करो,जब भारत का मजाक उडाया जाता था.तिजारा से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान के बीफ वाले बयान पर पलवाटर करते हुए उन्होंने कहा कि केरल में बीच सडक पर बीफ पार्टी करने वाली कांग्रेस था,क्या कांग्रेस पार्टी ने उसे पार्टी से बाहर निकाला?

परकाटे उदयपुर की घटना को याद किया

गहलोत सरकार पर तंज करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता त्रिवेदी ने कहा कि हिंदू धर्म से जुडे मंदिरों को धवस्त किया गया.रामगंज की घटना पर तुरंत 50 लाख का चैक काटकर दिया,उदयपुर में सिर तन से जुदा कर दिया गया. ऐसे में साफ है कि बीजेपी हिंदुत्व के चेहरों के साथ हिंदुत्व मुद्दों पर चुनावी रथ आगे बढ़ाएगी.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Election 2023: एक ऐसा IAS जो बिना चुनाव लड़े बन गया राजस्थान का CM, इस प्रधानमंत्री का था आशीर्वाद

Trending news