Rajasthan: चुनाव से पहले बड़ा झटका, भाजपा विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924296

Rajasthan: चुनाव से पहले बड़ा झटका, भाजपा विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन

राजस्थान कr सियासत से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. भाजपा विधायक शोभा रानी कुशवाहा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. इसे भाजपा के लिए पूर्वी राजस्थान में एक बड़ा झटका माना जा रहा है.

Rajasthan: चुनाव से पहले बड़ा झटका, भाजपा विधायक ने थामा कांग्रेस का दामन

Shobharani Kushwaah: राजस्थान कr सियासत से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. भाजपा विधायक शोभा रानी कुशवाहा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. इसे भाजपा के लिए पूर्वी राजस्थान में एक बड़ा झटका माना जा रहा है. धौलपुर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा ने कुशवाहा के कांग्रेस ज्वाइन करने की पुष्टि की है.

 शोभा रानी कुशवाहा को राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के चलते भाजपा ने निष्कासित कर दिया था. कुशवाहा ने राज्यसभा चुनाव के वोटिंग के दौरान भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट ना करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद तिवारी के पक्ष में वोट कर दिया था जिसके बाद उन्हें कारण बताओं नोटिस कमाया गया था लेकिन उन्होंने इसका कोई भी स्पष्टीकरण पार्टी को नहीं दिया जिसके बाद कुशवाहा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया था आपको बता दें की शोभा रानी कुशवाहा पूर्वी राजस्थान में भाजपा की एकमात्र विधायक थी. राज्यसभा वाले प्रकरण के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कई मर्तबा खुलकर शोभा रानी कुशवाहा का समर्थन कर चुके हैं उन्होंने धौलपुर में एक जनसभा के दौरान यहां तक कह दिया था की शोभा रानी कुशवाहा ने उनके साथ दिया और उनकी सरकार गिरने से बच गई गौरतलाप है कि शोभा रानी कुशवाहा ने साल 2013 के विधानसभा चुनाव में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की इसके बाद कुशवाहा को साल 2018 में भाजपा से टिकट मिला और वह एक बार फिर विधायक चुनी गई अब कुशवाहा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस-बीजेपी की लिस्ट का काउंट डाउन,कभी भी जारी हो सकती है सूची

Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

Trending news