Bagidora: शराब व्यापारी ने की आत्महत्या, वजह का नहीं हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478633

Bagidora: शराब व्यापारी ने की आत्महत्या, वजह का नहीं हुआ खुलासा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के छींच गांव में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के अंदर शराब व्यापारी श्रवण सिंह ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

Bagidora:  शराब व्यापारी ने की आत्महत्या, वजह का नहीं हुआ खुलासा

Bagidora: बांसवाड़ा जिले के छींच गांव में एक शराब व्यापारी ने शराब की दुकान में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के छींच गांव में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के अंदर शराब व्यापारी श्रवण सिंह ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब सेल्समैन शराब की दुकान खोलने आया तब शराब व्यापारी का शव अंदर लटका हुआ मिला. इस पूरी घटना की जानकारी सेल्समैन ने कलिंजरा थाना पुलिस को दी. जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से शव को फंदे से उतारकर शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं मृतक झुंझुनू जिला निवासी 45 वर्षीय श्रवण सिंह के परिजनों को इस पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और परिजनों को सौंप दिया है. मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. कलिंजरा थाने के हेड कॉन्स्टेबल रविंद्र पुरी ने बताया कि छींच गांव में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान में शराब व्यापारी श्रवण सिंह ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.  शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Trending news