Banswara News: बच्चों को स्कूल ले जा रही बस हुई अनियंत्रित, कैनाल में गिरने से कई बच्चे घायल, ड्राइवर मौके से...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2386752

Banswara News: बच्चों को स्कूल ले जा रही बस हुई अनियंत्रित, कैनाल में गिरने से कई बच्चे घायल, ड्राइवर मौके से...

Banswara News: बांसवाड़ा जिले के घाटोल क्षेत्र के कड़वा अमरी पंचायत के मालियापाड़ा गांव में आज सुबह बच्चों को लेकर जा रही भारद्वाज स्कूल की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित कैनाल में जा गिर गई. आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस के कांच तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला गया.

Banswara News

Banswara News: राजस्थान में बांसवाड़ा जिले के घाटोल क्षेत्र के कड़वा अमरी पंचायत के मालियापाड़ा गांव में आज सुबह बच्चों को लेकर जा रही भारद्वाज स्कूल की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित कैनाल में जा गिरी. हादसे के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई. 

 

आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस के कांच तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला गया. इस हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी जिसपर पुलिस भी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से सभी बच्चों को स्थानीय चिकित्सालय भेजा गया. इस बस में 25 बच्चे सवार थे,जिसमे 19 बच्चे घायल हुए हैं. 

 

7 बच्चों को अधिक चोट लगी है. जिन्हें बांसवाड़ा शहर एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बाकी सभी बच्चों को मामूली चोट आई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. इस हादसे के बाद एक और बात सामने आई कि इस बस को जो रेगुलर चालक चलाता था, वो आज नहीं आया और स्कूल संचालक ने दूसरे चालक को बस चलाने भेजा और यह हादसा हो गया.

 

पढ़ें बांसवाड़ा की एक और बड़ी खबर-

बांसवाड़ा जिले के गढ़ी रेंज के खोड़न के उम्बाडा गांव में पैंथर ने गाय पर हमला किया. गाय को बचाने गए ग्रामीण पर भी पैंथर ने हमला किया. हमले में ग्रामीण घायल हुआ, जिसे चिकित्सालय भर्ती कराया गया. वहीं सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पैंथर का रेस्क्यू शुरू किया. तभी पैंथर ने वन रक्षक पर हमला किया. 

 

इस बीच ग्रामीणों ने बीच बचाव में पैंथर पर हमला कर उसे घायल कर दिया. घायल पैंथर को इलाज के लिए पशु चिकित्सालय ला रहे थे, तभी उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. विभाग ने पैंथर के शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार किया.

 

Trending news