Banswara News: तलवाड़ा पंचायत समिति सभागार सभा की हुई बैठक, प्रधान रहे अनुपस्थित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2445855

Banswara News: तलवाड़ा पंचायत समिति सभागार सभा की हुई बैठक, प्रधान रहे अनुपस्थित

Banswara News: पंचायत समिति की साधारण सभा में हर बार स्थानीय क्षेत्र की समस्या, लोगों की समस्या और उनसे जुड़े मुद्दों को जनप्रतिनिधि और अधिकारियों तक पहुंचाया जाता हैं.

Banswara News: तलवाड़ा पंचायत समिति सभागार सभा की हुई बैठक, प्रधान रहे अनुपस्थित

Banswara News: पंचायत समिति की साधारण सभा में हर बार स्थानीय क्षेत्र की समस्या, लोगों की समस्या और उनसे जुड़े मुद्दों को जनप्रतिनिधि और अधिकारियों तक पहुंचाया जाता हैं. लेकिन बांसवाड़ा जिले की तलवाड़ा पंचायत समिति में खुद जनप्रतिनिधि ही जनता के प्रति जवाबदेही नहीं हैं, जी हां इसका उदाहरण आज देखने को मिला.

मंगलवार सुबह 11 बजे साधारण सभा की बैठक होनी थी। जहां पंचायत स्तर के अधिकारी तो पहुंच गए. लेकिन प्रधान निर्मला मकवाना सहित कई पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद सदस्य ही नहीं पहुंचे. मौके पर बांसवाड़ा से कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह बामनिया, कांग्रेस की पूर्व प्रधान प्रज्ञा ही मौजूद रहे.

इस स्थिति पर विधायक बामनिया ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने कहा कि सरकार कोई काम करना नहीं चाहती है. पहली बार मुझे लग रहा है कि पंचायत समिति प्रधान निर्मला मकवाना को जनता की समस्या की कोई चिंता नहीं है.  इससे साफ जाहिर है कि प्रदेश की भाजपा सरकार जनता के कामों के प्रति और समस्या को लेकर जवाबदेही नहीं रखती और उन्हें जनता की चिंता नहीं.

बामनिया ने आगे कहा कि मेरी 25 साल की राजनीति में ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा साधारण सभा में अध्यक्ष ही नहीं पहुंच रहे. इस दौरान पंचायत समिति में बैठकर पंचायत में विभिन्न मदों से स्वीकृत कामों और उनके भुगतान की जानकारी मांगी.  साथ ही प्रधान और बीडीओ के वाहनों के उपयोग संबधित जानकारी भी प्राप्त की.  बामनिया पिछले एक घंटे से बैठक शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं पर कोई नही पहुंचा था.

 

Trending news