Banswara: 15 साल के बच्चे को जहरीले जानवर ने काटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिवार में मातम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361726

Banswara: 15 साल के बच्चे को जहरीले जानवर ने काटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिवार में मातम

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोठारा गांव में खेत में काम करते समय एक किशोर को जहरीले जानवर ने काट लिया. 

बच्चे को जहरीले जानवर ने काटा

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोठारा गांव में खेत में काम करते समय एक किशोर को जहरीले जानवर ने काट लिया. अचेत अवस्था में खेत में किशोर को देख परिजनों ने उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान किशोर की मौत हो गई. 

इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी जिस पर सदर थाना पुलिस चिकित्सालय पहुंची और मृतक के शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें - UIDAI ने लागू किया नया नियम, अब केवल इन आधार सेंटर पर बनेंगे नए आधारकार्ड

मृतक कोठारा गांव निवासी 15 वर्षीय कपिल पुत्र लक्ष्मण है, जो खेत में काम कर रहा था, उसी समय जहरीले जानवर ने उसे काट लिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. सदर थाने के जांच अधिकारी निर्भय सिंह ने बताया कि फोन के जरिए सदर थाने में सूचना मिली थी कि 15 वर्षीय कपिल को खेत में काम करते समय जहरीले जानवर ने काट लिया था, जिससे उसकी चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती

दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

Trending news