बांसवाड़ा: डूंगरपुर के शिक्षक ने की महिलाओं पर विवादित टिप्पणी, नाराज लोगों ने प्रदर्शन कर दी ये चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358370

बांसवाड़ा: डूंगरपुर के शिक्षक ने की महिलाओं पर विवादित टिप्पणी, नाराज लोगों ने प्रदर्शन कर दी ये चेतावनी

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में आज भील राजा बांसिया संस्थान की ओर से हरिदेव जोशी कन्या महाविद्यालय से कलेक्ट्री तक विशाल विरोध रैली निकाली गई. 

नाराज लोगों ने प्रदर्शन कर दी ये चेतावनी

Banswara: डूंगरपुर जिले के शिक्षक भंवरलाल द्वारा आदिवासी महिलाओं और बहनों के खिलाफ विवादित टिप्पणी का मामला बांसवाड़ा में भी तूल पकड़ता जा रहा है. बांसवाड़ा शहर में भील राजा बांसिया संस्थान द्वारा रैली निकालकर शिक्षक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ें- Banswara: बांसवाड़ा में युवकों से शराब की लत ने करवाया ऐसा गुनाह, अब पहुंचे सलाखों के पीछे..

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में आज भील राजा बांसिया संस्थान की ओर से हरिदेव जोशी कन्या महाविद्यालय से कलेक्ट्री तक विशाल विरोध रैली निकाली गई. यह रैली डूंगरपुर के शिक्षक भंवरलाल द्वारा आदिवासी समाज की महिलाओं और बेटियों पर विवादित टिप्पणी करने के विरोध में निकाली गई. इस रैली में शिक्षक भंवरलाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. रैली कलेक्ट्री के मुख्य गेट पहुंची और जहां पर जमकर नारेबाजी की और शिक्षक भंवर लाल द्वारा जो यह गलत टिप्पणी की गई.

इस पर माफी मांगने की मांग रखी गई. इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में कॉलेज की छात्राएं और संस्थान के पदाधिकारी मौजूद रहें और कलेक्टर को सभी ने ज्ञापन सौंपा. संस्थान के पदाधिकारियों ने बताया है कि यह गलत टिप्पणी की गई है. शिक्षक भंवरलाल माफी मांगे अगर वह माफी नहीं मांगता है तो यह विरोध प्रदर्शन बांसवाड़ा जिले के हर तहसील स्तर पर होगा और इसे संभाग स्तर भी विरोध प्रदर्शन करेंगे.

साथ ही भील राजा बांसिया संस्थान के अरविंद डामोर ने बताया कि डूंगरपुर के शिक्षक भंवरलाल द्वारा आदिवासी महिलाओं और बेटियों के खिलाफ जो विवादित टिप्पणी की गई है उसके विरोध में हमने रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया है और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. हमारी मांग है कि शिक्षक भंवरलाल माफी मांगे और अगर वह माफी नहीं मांगता हैं तो हम इस विरोध प्रदर्शन को और हर तहसील स्तर पर करेंगे और संभाग स्तर पर करेंगे.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Trending news