Banswara News : नमाज करके घर जा रहे युवक पर फायरिंग, बाइक सवार बदमाश फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394275

Banswara News : नमाज करके घर जा रहे युवक पर फायरिंग, बाइक सवार बदमाश फरार

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में शाम को फायरिंग की घटना हुई, इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

Banswara News : नमाज करके घर जा रहे युवक पर फायरिंग, बाइक सवार बदमाश फरार

Banswara News : राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में फायरिंग की वारदात से सनसनी फैल गई. शहर में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक पर गोली चला दी ,जिससे युवक के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया.  घायल अवस्था में युवक को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. वही पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में शाम को फायरिंग की घटना हुई, इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, ये पूरी घटना तब हुई जब भारत ट्रेवल्स के इरशाद हुसैन उर्फ विक्की मस्जिद से नमाज पढ़कर अपने घर जा रहे थे.

तभी मुस्लिम कॉलोनी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गए. गोली विक्की के जांघ से आर पार हो गई और वह घायल हो गए, तभी आसपास मौजूद लोगों ने घायल युवक को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. मौके पर कोतवाल रतन सिंह चौहान मय जाब्ता पहुंचे और घटना की जानकारी ली, वहीं घायल युवक का इलाज चिकित्सालय में किया जा रहा है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

घायल इरशाद ने बताया कि वो नमाज पढ़ कर घर जा रहा था, तभी बाइक सवार दो युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी और फायरिंग के बाद वहां से फरार हो गए, इन्होंने फायरिंग करने वाले दोनो बदमाशो को देखा है

रिपोर्टर - अजय ओझा

 Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

 

Trending news